Move to Jagran APP

लाहौर और रावलपिंडी में भगवा फहराएंगे: तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद की अभी हम 50 वीं जयंती मना रहे हैं, लेकिन इसका जश्न अयोध्या में रामलला का मंदिर बनाकर और पाकिस्तान के लाहौर और रावलपिंडी में भगवा ध्वज फहराकर मनाएंगे। ये बातें विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडिया ने शुक्रवार को जवाहर नगर मैदान में

By Sachin kEdited By: Published: Sat, 21 Feb 2015 02:04 AM (IST)Updated: Sat, 21 Feb 2015 02:08 AM (IST)
लाहौर और रावलपिंडी में भगवा फहराएंगे: तोगड़िया

सतना, ब्यूरो। विश्व हिंदू परिषद की अभी हम 50 वीं जयंती मना रहे हैं, लेकिन इसका जश्न अयोध्या में रामलला का मंदिर बनाकर और पाकिस्तान के लाहौर और रावलपिंडी में भगवा ध्वज फहराकर मनाएंगे। ये बातें विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडिया ने शुक्रवार को जवाहर नगर मैदान में विराट हिंदू समेलन में कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 1400 वर्ष पहले शाहरुख खान, सलमान खान नहीं थे, क्योंकि तब मुसलमान पैदा ही नहीं हुए थे। पिछले 2000 साल में हिंदू धर्मांतरण का शिकार हुआ। हिंदू ने किसी का भी धर्मांतरण नहीं कराया। मैं सोनिया गांधी से आह्वान करता हूं कि वे धर्मांतरण के विरुद्ध कानून बनाने का नेतृत्व करें तो विश्व हिंदू परिषद उनका समर्थन करेगा।

उन्होंने कहा कि जिन चार लाख हिंदुओं को कश्मीर की घाटी से भगाया गया था, उन हिंदुओं को जेहादियों की छाती पर लात रखकर बसाएंगे। ऐसा होने पर हिंदू जश्न मनाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.