Move to Jagran APP

रोहतक गैंग रेप : छात्रा के भाई व मां ने कहा, होटल गई लड़की कोई और

रोहतक के गैंग रेप मामले में अब पीडि़त छात्रा की मां और भाई सामने आए हैं। उन्‍होंने इस बात को गलत बताया है कि गैंग रेप के दिन छात्रा दाे युवकों के साथ किसी होटल में थी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 09:44 AM (IST)
रोहतक गैंग रेप :  छात्रा के भाई व मां ने कहा, होटल गई लड़की कोई और

रोहतक, [वेब डेस्क]। यहां छात्रा से हुए गैंग रेप मामले में रोज नए सनसनीखेज खुलासे हाे रहे हैं। इस कारण मामले में नया मोड़ आ रहा है। मंगलवार को छात्रा की मां और भाई सामने आए और उन्होंने इस बात को पूरी तरह खारिज किया वह गैंगरेप के दिन दो युवकों के साथ किसी हाेटल में गई थी। छात्रा के भाई ने कहा कि पुलिस यह सारा कुछ गैंगरेप के मुख्य आरोपी को बचाने के लिए कर रही है। यदि कोई सीसीटीवी फुटेज है तो इसकी जांच होनी चाहिए। उसकी मां ने कहा कि होटल के कमरे में दो युवकों के जिस लड़की के होने की बात की जा रही है वह उनकी बेटी नहीं है। उनकी बेटी इन युवकों को जानती तक नहीं है और न ही उसे होटल में गई थी।

loksabha election banner

मां और भाई ने कहा, हमारी लड़की न तो होटल गई थी और न बताए गए युवकों को जानती है

दो दिन पहले यह खुलासा हुआ था कि छात्रा दो युवकों के साथ एक हाेटल के कमरे में करीब ढाई घंटे तक रही थी। बाद में यह बात भी सामने आई थी कि वह एक युवक के साथ ही होटल कि कमरे में रही थी व दूसरा युवक उन्हें कमरे तक पहुंचा कर चला गया था।

सीसीटीवी फुटेज की जांच कराने की मांग की, पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आराेप

छात्रा के भाई ने मंगलवार काे यहां कहा, 'मेरी बहन ने ऐसी किसी घटना से पूरी तरह इन्कार किया है। हमारी मां है कि सीसीटीवी फुटेज की पूरी तरह जांच कराई जाए। पुलिस गैंगरेप के मुख्य आरोपी को बचाने के प्रयास कर रही है अौर इसीलिए यह सब मामला गढ़ा जा रहा है।'

अपनी बात रखती पीडि़त छात्रा की मां।

पीडि़ता के भाई ने कहा, मुझे अपनी बहन पर पूरा भरोसा है। पुलिस गैंगरेप के दोषियाें को किसी तरह बचाना चाहती है। छात्रा की मां ने भी अपनी बेटी का पक्ष लिया और पूरे मामले पर साजिश का अारोप लगाया। उन्होंने कहा, 'मेरी बेटी 13 जुलाई को गैंगरेप वाले दिन किसी होटल में नहीं गई थी और न ही वह बताए जा रहे इन दोनों युवकों को जानती है। जिस लड़की के उन दो युवकोें के साथ होटल में जाने की बात हो रही है वह मेरी बेटी नहीं है। '

पढ़ें : रोहतक गैंग रेप : छात्रा का दूसरा 'दोस्त' भी काबू, कहा- होटल में लड़की संग अकेला था

इस तरह इस पूरे मामले में फिर नया मोड़ आता दिख रहा है। बता दें कि भिवानी की रहनेवाली यह छात्रा 13 जुलाई को रोहतक में पावर हाउस के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। उसकी हालत गंभीर होने पर उसे राहतक पीजीआइ में भर्ती कराया गया था। बाद में उसने पांच युवकों पर कार में अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इनमें से तीन युवकोें को गिरफ्तार कर लिया गया था और दो अब भी पकड़ से बाहर हैं। उनके परिवार वाले उन्हें निर्दोष बता रहे हैं।

पढ़ें : रोहतक गैंगरेप में नया मोड़, घटना वाले दिन दो युवकों के साथ होटल में थी छात्रा

इसी बीच, रविवार काे खुलासा हुआ कि गैंगरेप वाले दिन लड़की अपने एक दोस्त युवक अौर उसके साथी के साथ एक होटल में गई थी और वहां एक कमरे में करबी ढाई घंटे तक रुकी रही थी। छात्रा के दोस्त संदीप हुड्डा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने लड़की का युवकों के साथ होटल में जाते हुए सीसीटीवी फुटेज होने का भी दावा किया है।

पढ़ें : रोहतक गैंगरेप : छात्रा ने दर्ज कराया बयान, कहा-घर गई तो आरोपी मार डालेंगे

अगले दिन सोमवार को छात्रा के साथ होटल में गए दूसरे युवक प्रमोद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के अनुसार, प्रमोद ने इसकेे बाद पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वह लड़की को नहीं जानता था और संदीप ने ही उसे फोन कर शहरी के एक पार्क के पास बुलाया था। वहां से तीनों एक हाेटल में गया था। वहां संदीप दोनों को होटल के कमरे में छोड़ कर चला गया था। होटल के कमरे में वह छात्रा के साथ करबी ढाई तक रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.