Move to Jagran APP

और बढ़ी ददलानी-पूनावाला की मुश्किलें, अब अंबाला में FIR दर्ज

जैन मुनि तरुण सागर पर टिप्पणी करने को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में अंबाला में एफआईआर दर्ज की गई है। जानें क्यों और कौन है निशाने पर ?

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 11:54 AM (IST)
और बढ़ी ददलानी-पूनावाला की मुश्किलें, अब अंबाला में FIR दर्ज

चंडीगढ़, [वेब डेस्क]। जैन मुनि तरुण सागर को लेेकर मामला बढ़ता जा रहा है। अब इस मामलेे में विशाल ददलानी और तहसीन पूनावाला के खिलाफ अंबाला में मामला दर्ज किया गया है। इन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है।

loksabha election banner

अंबाला में विशाल के खिलाफ IPC की धारा 295 , 153 ,509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुनीत अरोड़ा ने तहसीन पूनावाला के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है। पुनीत का कहना है जैन मुनि को लेेकर की गई टिप्पणियों ने उन्हें काफी ठेस पहुंची है।

पढ़ें : जैन मुनि तरुण सागर पर टिप्पणी से सियासत में उबाल, निशाने पर 'आप'

अर्धनग्न महिला के साथ फोटो को लेकर बवाल

पूनावाला पर जैन मुनि पर आपत्तिजनकर ट्वीट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, पूनावाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर मुनि की फोटो के साथ एक अर्धनन्ग महिला की फोटो पोस्ट की है। पूनावाला ने इस पोस्ट में जैन मुनि पर सवाल उठाए हैं।

पढ़ें : जैन मुनि पर टिप्पण्ाी का विवाद हरियाणा विस में गूंजा, निंदा प्रस्ताव पेश

पुनीत अरोड़ा ने अंबाला में दर्ज करवाई शिकायत

ददलानी ने मांगी माफी और छोड़ी़ राजनीति

बता दें कि 26 अगस्त को जैन मुनि तरुण सागर ने हरियाणा विधानसभा में 'कड़़वे प्रवचन' दिए गए थे। इसी को लेकर पहले विशाल ददलानी और फिर तहसीन पूनावाला ने ट्विटर पर टिप्पणी की। इसके बाद विशाल ददलानी ने तो मामला बढ़ता देख माफी मांग ली और साथ ही कहा वेे राजनीति छोड़ रहे हैं। इसके बाद जैन मुनि ने भी कहा कि उनके मन मेंं विशाल को लेकर कोई नाराजगी नहीं है।

पढ़ें : और भड़का जैन मुनि पर टिप्पणी का विवाद, तरुण सागर से मिले दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन

वहीं, शिकायतकर्ता पुनीत का कहना है कि ददलानी और पूनावाला ने जो गलती की है, उसकी सजा उन्हें भुगतनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि दोनों को माफ़ी सिर्फ इस बात की मांगनी चाहिए कि वे दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। अंबाला कैंट एसीपी सुरेश कौशिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है उसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके तहत कार्यवाही की जाएगी।

हरियाणा की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.