Move to Jagran APP

दो बच्‍चे की मां को हुआ युवक से प्‍यार, घर से भागे तो लोगों ने दी सरेआम ऐसी सजा, वीडियो वायरल

हरियाणा के करनाल जिले के एक गांव में दो बच्‍चों की मां को एक युवक से प्‍यार हो गया। इसका पता लगने पर लाेगों ने दोनों के गले में जूतों की माला डालकर व मुंह काला की गांव में घुमाया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 08:10 AM (IST)
दो बच्‍चे की मां को हुआ युवक से प्‍यार, घर से भागे तो लोगों ने दी सरेआम ऐसी सजा, वीडियो वायरल
दो बच्‍चे की मां को हुआ युवक से प्‍यार, घर से भागे तो लोगों ने दी सरेआम ऐसी सजा, वीडियो वायरल

करनाल, जेएनएन। जिले के एक गांव में दो बच्चों की मां को एक युवक से प्‍यार हो गया। इस बारे में लोगों को पता चल गया तो दोनों पर कहर टूट पड़ा। लोगों ने दोनों को सरेआम जलील किया। लोगों ने महिला और उसके प्रेमी के गले में जूतों की माला डाल दी और उनका मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। युवक का आरोप है कि ग्रामीणों ने उसके गुप्तांग पर चोट मारी और मुंह में पेशाब भी किया।

loksabha election banner

लोगों ने गले में जूतों की माला डालकर और मुंह काला कर गांव में घुमाया, मारपीट भी की

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने प्रेमी युवक के बयान पर गांव के 12 लोगों को नामजद और करीब 10 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार एक युवक का गांव की ही विवाहित महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब चार दिन पहले दोनों घर से कहीं चले गए थे। इसके चलते दोनों पक्षों में तनाव पैदा हो गया था।

युवक का आरोप है कि आरोपितों उसके गुप्तांग पर चोट मारी और मुंह में पेशाब भी किया

ग्रामीणों को पता चला कि दोनों पानीपत की किसी फैक्टरी में काम कर रहे हैं और वहीं रह रहे हैं। इसके बाद कुछ लोग वहां पहुंचे और दोनों को मंगलवार को गांव लाया गया। इसके बाद गांव के पूर्व सरपंच के आवास पर दोनों पक्षों की पंचायत हुई। पंचायत में दोनों को सजा देने का फैसला किया गया।

यह भी पढ़ें: 51 साल पहले गायब हुए विमान AN-12 की मिस्‍ट्री सुलझी, जानें कहां व किस हालत में मिला

आरोप है कि पूर्व सरपंच की मौजूदगी में हुए फैसले के बाद दोनों के गले में जूतों की माला डाली गई और फिर उनका मुंह काला किया गया। उन्हें इस हालत में पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने दोनों की पिटाई भी की। पूरे प्रकरण का कुछ युवाओं ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए। युवक ने आरोप लगाया कि उसके साथ बहुत बुरा सलूक किया गया। उसके गुप्तांग पर चोट मारी गई और मुंह में पेशाब भी किया गया।

यह भी पढ़ें:  कुदरत ने की नाइंसाफी और किस्‍मत ने दिया हर कदम पर धाेखा, ...लेकिन ऐमी ने नहीं मानी हार

डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। युवक का मेडिकल कराया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरी ओर पूर्व सरपंच ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.