Move to Jagran APP

शहर के बॉक्सरों के पंच का प्रदेश में बढ़ने लगा दबदबा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: ताऊ देवीलाल स्टेडियम में चल रहे प्रथम हरियाणा टाइटल जूनियर बॉ¨क्सग चै

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jul 2017 08:54 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2017 08:54 PM (IST)
शहर के बॉक्सरों के पंच का प्रदेश में बढ़ने लगा दबदबा
शहर के बॉक्सरों के पंच का प्रदेश में बढ़ने लगा दबदबा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम:

loksabha election banner

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में चल रहे प्रथम हरियाणा टाइटल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में मुकाबले में मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबले हुए। जिला बा¨क्सग एसोसिएशन के अध्यक्ष भीम ठाकरान ने बताया कि मंगलवार को लड़के व लड़कियों मुकाबले हुए हैं । जिसमें 44-46 किलोग्राम वर्ग में गुरुग्राम के मंयक ने जींद के भूपेंद्र को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 48 में गुरुग्राम के रमन ने करनाल के विकास को हराया और 50 में गुरुग्राम के निखिल को करनाल के रितिक ने 2-1 से हराया। 52 में सोनीपत के अंकित को भिवानी के युवराज ने 3-0 से हराया। 57 में फरीदाबाद के सिद्धार्थ ने भिवानी के अभिषेक को 2-1 से हराया। 64 में गुरुग्राम के मनीष ने भिवानी के विनीत को 2-1 से हराया। 75 में गुरुग्राम के मधुसूधन ने साई भिवानी के दीपक को 3-0 से हराया। प्लस 80 में फरीदाबाद के पुष्पेंद्र को साई भिवानी के मनीष ने 3-0 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया। लड़कियों के 48 किलोग्राम गर्व के मुकाबले में रोहतक की संजीया ने फतेहाबाद की रीतू को 3-0 से हराया।50 में रोहतक की मिनाक्षी ने भिवानी की अंजुबाला को 3-0 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया। ठाकरान ने कहा कि बुधवार को फाइनल मुकाबले खेले जाने हैं ओर सेमीफाइनल के बचे हुए मुकाबले उससे पहले कराए जांएगे।

हरियाणा बा¨क्सग एसोसिएशन की तरफ से आयोजित इस प्रथम हरियाणा टाइटल जूनियर बा¨क्सग चैंपियनशिप में लड़के व लड़कियों के मुकाबले शामिल है। बा¨क्सग को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा बा¨क्सग एसोसिएशन ने हरियाणा टाइटल के नाम प्रतियोगिता शुरू की हुई है जो अलग अलग जिला में आयोजित की जा रही है। इसके बाद जो सभी मुकाबले में विजेता होगा, उन्हें अपने अपने वर्ग में हरियाणा टाइटल नाम को अवार्ड दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.