Move to Jagran APP

अमित शाह को पाटीदार आंदोलन में दखल नहीं देने का संदेश

पाटीदार आरक्षण आंदोलन खत्म करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जिम्मेदारी सौंपने की खबर से नाराज पाटीदारों ने सोशल मीडिया में उनके खिलाफ धमकी भरे संदेश फैलाना शुरू कर दिया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2015 01:35 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2015 01:41 AM (IST)
अमित शाह को पाटीदार आंदोलन में दखल नहीं देने का संदेश

अहमदाबाद [ब्यूरो]। पाटीदार आरक्षण आंदोलन खत्म करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जिम्मेदारी सौंपने की खबर से नाराज पाटीदारों ने सोशल मीडिया में उनके खिलाफ धमकी भरे संदेश फैलाना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

पाटीदार अनामत नामक वॉट्स एप ग्रुप में जगदीश परीख नामक व्यक्ति के मोबाइल से अमित शाह को पाटीदार आंदोलन से दूर रहने की सलाह दी गई है। संदेश में शाह का नाम लिखे बगैर उनको आंदोलन में दखल देने से चेताया गया है।

हार्दिक करेंगे पटना में अनशन

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पाटीदारों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ पटना में अनशन करेंगे। हार्दिक पटेल का आरोप है कि पुलिस हमले में मारे गए पाटीदार युवकों के परिजन की व्यथा कोई सुनने को तैयार नहीं है। सरकार पीडि़तों को न्याय दिलाने को गंभीर नहीं है इसलिए वह पटेल नवनिर्माण सेना के बैनर तले पटना के जेपी चौक में एक दिन का अनशन करेंगे।

नक्सल बनने पर मजबूर न करें

ओबीसी एकता मंच के संयोजक अल्पेश ठाकोर ने सरकार पर पाटीदारों के तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा है कि ओबीसी समाज को नक्सवादी बनने पर मजबूर नहीं करें। सरकार खुद प्रदेश का माहौल बिगाड़ रही है। दलितों की उपेक्षा नहीं करें अन्यथा वे नक्सलवाद की ओर बढेंग़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.