Move to Jagran APP

सावधान कहीं आपकी लिप्स्टिक न खोल दे आपके राज

लिप्स्टिक लड़कियों के मेकअप का एक अहम पार्ट होता है। लेकिन ये बस उन्हें हॉट और खूबसूरत ही नहीं दिखाती, उनके दिलों के राज भी खोलती है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Fri, 10 Feb 2017 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 11 Feb 2017 11:29 AM (IST)
सावधान कहीं आपकी लिप्स्टिक न खोल दे आपके राज
सावधान कहीं आपकी लिप्स्टिक न खोल दे आपके राज

लड़कियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए क्या क्या नहीं करती हैं। लेकिन उन्हें क्या पता कि उनके मेकअप उनके दिल के राज भी सबके सामने खोल कर रख देती है। जी हां, अब तक वे इस बात से अनजान होंगी कि उनके लिप्स्टिक के कलर उनके दिल में छुपे राज और उनके स्वभाव को बताते हैं। तो आइये जानते लिप्स्टिक के कौन कौन से कलर लड़कियों के किन किन राज को खोलते हैं।

loksabha election banner

हॉट ब्राइट रेड


इस कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां बहुत ही कॉंफिडेंट होती है इन्हें किसी बात का डर नहीं होता है और ये नए-नए लोगों से मिलना भी पसंद करती है।
लाइट कलर


लाइट कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियों का स्वभाव ये होता है कि वे बहुत बिजी होती हैं। वे अपनी लिपिसिट्क की तरह ही उदासीन होती हैं। उन्हें किसी के साथ रिलेशनशिप बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं होती है, वे अपनेआप में खुश रहती हैं और एंजॉय करती हैं।

बेबी पिंक


बेबी पिंक वैसे भी टिपिकल लड़कियों का फेवरेट होता है। इस कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां स्वभाव से काफी रोमांटिक होती हैं। ये अंदर से काफी कोमल और नाजुक होती हैं। उन्हें लड़कों का अटेंशन और उनका केयर पसंद आता है।

हॉट पिंक


इस कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां अन्य लड़कियों की अपेक्षा कुछ ज्यादा एनर्जेटिक और एक्टिव होती हैं। ये अपनी लाइफ के किसी भी मौके को खुल कर एंजॉय करती हैं।

वाइन कलर


वाइन कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां स्वभाव से अट्रैक्टिव होती हैं वे अपने चार्म से दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। और तो और ये स्वभाव से काफी बोल्ड भी होती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.