Move to Jagran APP

बिग बॉस 8 के लिए इतनी मोटी रकम लेंगे सलमान!

तमाम चर्चाओं के बाद आखिरकार सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 8 के लिए अपनी हामी भर दी है, लेकिन लगता है सलमान चैनल को

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 08:36 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 09:19 AM (IST)
बिग बॉस 8 के लिए इतनी मोटी रकम लेंगे सलमान!

मुंबई। तमाम चर्चाओं के बाद आखिरकार सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 8 के लिए अपनी हामी भर दी है, लेकिन लगता है सलमान चैनल को खूब महंगे पडऩे वाले हैं। जी हां सल्लू मियां ने शो के लिए जितनी फीस मांगी है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

loksabha election banner

सूत्रों ने बताया कि सलमान खान को शो के हर हफ्ते के लिए पांच से छह करोड़ रुपये दिए जाएंगे। आप सही सुन रहे हैं। इतनी बड़ी कई अभिनेताओं को एक फिल्‍म के लिए नहीं मिलती। लेकिन सलमान खान इस बार दोगुनी रकम लेंगे। पिछली बार सलमान खान ने एक हफ्ते के लिए दो से तीन करोड़ लिए थे, लेकिन इस बार उनकी फीस दोगुनी हो जाएगी। लगता है सलमान खान को शो का होस्ट बनाने के लिए चैनल किसी भी कीमत के लिए तैयार है।

दरअसल, जब से ये खबर तेज हुई है कि सलमान खान बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे, उसके बाद से शो की मेजबानी के लिए शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह समेत कई सितारों के नाम सामने आए।

गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस कुछ खास होने जा रहा है। शो अलग समय पर दिखाया जाएगा। सलमान खान या चैनल की ओर से इस बारे में अब तक कोई बयान नहीं आया है।

पढ़ें - अक्षय बन सकते हैं बिग बॉस 8 के होस्ट


पढ़ें - सलमान के बगैर नहीं है बिग बॉस का गुजारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.