Move to Jagran APP

'बिग बॉस' का खेल शुरू, ये 14 सेलेब्रिटी घर में हुए कैद

आखिरकार 'बिग बॉस' का खेल शुरू हो ही गया। 14 अजनबी और 84 कैमरे एक घर के अंदर और वो भी करीब तीन महीने के लिए, ये सब इतना आसान नहीं। फिर भी हर साल की तरह इस साल भी 14 सेलेब्रिटी ने इस चुनौती को स्‍वीकार किया और शुरू

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 12 Oct 2015 09:11 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2015 12:57 PM (IST)
'बिग बॉस' का खेल शुरू, ये 14 सेलेब्रिटी घर में हुए कैद

नई दिल्ली। आखिरकार 'बिग बॉस' का खेल शुरू हो ही गया। 14 अजनबी और 84 कैमरे एक घर के अंदर और वो भी करीब तीन महीने के लिए, ये सब इतना आसान नहीं। फिर भी हर साल की तरह इस साल भी 14 सेलेब्रिटी ने इस चुनौती को स्वीकार किया और शुरू हो गया 'बिग बॉस' का खेल। वो भी डबल ट्रबल थीम के साथ।

loksabha election banner

देखिए, बेडरूम से गार्डेन तक 'बिग बॉस' के घर की तस्वीरें हुईं लीक

रविवार रात होस्ट सलमान खान ने धमाकेदार तरीके से इस रियलिटी शो का प्रीमियर लॉन्च किया और इसके साथ ही उन 14 सेलेब्रिटी से भी रूबरू कराया, जो अब 'बिग बॉस' के घर में कैद हो चुके हैं। तो चलिए उनसे हम भी आपको रूबरू कराते हैं। सबसे पहले आपको बता दें कि इस बार कई लव कपल्स ने इस शो में एंट्री मारी है। इसके साथ ही एक्स बॉयफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड भी देखने को मिलेंगे सबसे पहले इस बार जिसने एंट्री मारी, वो हैं ये।

दिगांगना सूर्यवंशी
यह टीवी का जाना माना चेहरा है। अपने पॉपुलर सीरियल 'वीर की अरदास वीरा' की वजह से घर-घर में 'वीरा' के नाम से जानी जाती हैं। इन्हें अब तक की सबसे यंग कंटेस्टेंट माना जा रहा है। जी हां, दिगांगना अभी सिर्फ 17 साल की हैं और चेहरे से बहुत ही क्यूट और इनोसेंट लगती हैं। देखते हैं ये 'बिग बॉस' के घर में कितने दिन तक टिक पाती हैं, जहां हर पल कोई ना कोई नई चालें बुनी जाती हैं।

रुपल त्यागी
इस बार भी टीवी इंडस्ट्री के कई चेहरे इस शो पर देखने को मिलेंगे। इनमें एक ये हैं, जिन्होंने सीरियल 'सपने सुहाने लड़कनपन' में गुंजन का किरदार निभाया था और इस किरदार में वो काफी मशहूर भी हुई थीं। हाल ही में ये डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा रीलोडेड' में भी नजर आई थीं, जिसके विनर फैजल खान घोषित किए जा चुके हैं। यह शो भी कलर्स का ही है।

अंकित गेरा
जैसा कि आपको बताया है कि इस बार एक्स बॉयफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड भी देखने को मिलेंगे। तो यहां बात कर रहे थे अंकित गेरा और रुपल त्यागी की, जिनका ब्रेकअप के बाद 'बिग बॉस' के घर में आमना-सामना होगा। ऐसे में भुचाल आने की पूरी आशंका है। आपको बता दें कि रुपल ने दावा किया था कि अगर अंकित उनसे बात करने की कभी कोशिश करते हैं तो वो उन्हें थप्पड़ मार देंगी। तो देखते हैं एक ही घर में होने पर ये क्या गुल खिलाते हैं।

रिमा सेन
हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस में ऐसी हीरोइन ने एंट्री मारी है, जो फिल्मों में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाईं। बात कर रहे हैं रिमा सेन की, जो 'हंगामा', 'धूम' और सलमान खान के साथ 'क्योंकि' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। इसके बाद वो काफी सालों से बड़े पर्दे से गायब रहीं। अब शायद ये बिग बॉस के घर में अपने कैरियर को नई दिशा देने की उम्मीद से आई हैं।

सुयश राय
बिग बॉस के घर में एक लवली कपल भी आया है। बात कर रहे हैं सुयश राय की, जो किश्वर मर्चेंट के बॉयफ्रेंड हैं। ये भले ही उनसे 8 साल छोटे हों, मगर उनसे बेहद प्यार करते हैं और हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर में ये उनका कितना साथ निभाते हैं, क्योंकि दोनों को बिग बॉस के घर में अलग कर दिया गया है। यानी दोनों के पार्टनर अलग-अलग हैं। सुयश ने 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'कैसा ये इश्क है अजब सा रिस्क है' जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है।

रोशेल राव
ये मॉडल और एंकर हैं, जिन्होंने तीन साल पहले फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था। आईपीएम और 'खतरों के खिलाड़ी' में एंकरिंग के बाद अब वो बिग बॉस के घर क्या कमाल दिखा पाते हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

किश्वर मर्चेंट
इनके बारे में तो कुछ-कुछ पता चल ही गया आपको। ये टीवी पर कई निगेटिव किरदार निभा चुकी हैं और असल जिंदगी में भी काफी तेज-तर्रार हैं। बिग बॉस के प्रीमियर पर भी उनका यह साइड देखने को मिला। ये और सुयश करीब पांच साल से एक दूसरे के साथ हैं। वैसे तो यह इस शो के लिए परफेक्ट नजर आ रही हैं, मगर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कीथ सेक्वेरा
बिग बास के घर में लव-अफेयर्स के लिए हमेशा कुछ हॉट सेलेब्रिटी भी एंट्री मारते हैं। इनमें एक ये हैं कीथ सेक्वेरा, हालांकि ये अपनी लेडीलव रोशेल राव के साथ दिखेंगे। मगर डबल ट्रबल थीम की वजह से दोनों की अलग-अलग जोड़ी बनाई गई है।

मंदाना करीमी
ये हॉट एक्ट्रेस भी बिग बॉस के घर में नजर आएंगी। जो कि विदेशी हैं। मंदाना हाल ही में फिल्म 'भाग जॉनी' में धमाकेदार डांस नंबर करती नजर आई थीं। इसके साथ ही वो जल्द ही एडल्ट-कॉमेडी फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' में भी दिखेंगी।

अरविंद वागेड़ा
यह एक गुजराती सिंगर हैं, जिन्हें फ्यूजन संगीत और गरबा, डांडिया जैसे त्योहार पर शानदार संगीत के लिए जाना जाता है। इस शो से निश्चित तौर पर उन्हें अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाने में मदद मिलेगी। प्रीमियर पर सलमान खान के गानों पर इन्होंने खूब धमाल मचाया। सलमान खान भी उनसे सुर में सुर मिलाते नजर आए।

अमन वर्मा
टीवी से जुड़े एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में अमन वर्मा का नाम सबसे टॉप पर रहेगा। इनके बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है। 'खुल जा सिम सिम' से लेकर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल में काम करके टीवी पर खूब नाम कमाया। मगर बाद में एक स्टिंग ऑपरेशन ने उनके अच्छे खासे करियर को खराब कर दिया। काफी समय से सीन से गायब थे। देखते हैं अपने विवादित किस्सों पर ये कुछ नया खुलासा करते हैं या नहीं।

युविका चौधरी
इन्होंने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'ओम शांति ओम' में उनकी नकली हीरोइन का किरदार निभाया था। ये भी बिग बॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी। बॉलीवुड में तो इन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई। देखते हैं बिग बॉस से उनका कितना भला हो पाता है।

विकास भल्ला
ये भी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। ये देखने में काफी हैंडसम भी हैं। वहीं इन्हें प्रेम चोपड़ा के दामाद होने के कारण भी जाना जाता है। इन्हें बिग बॉस के घर में युविका चोैधरी के साथ कैद किया गया है। तो कुछ दिलचस्प होने की उम्मीद जरूर है।

प्रिंस नरुला
ये महाशय तो इस शो की शुरुआत से ही काफी पॉपुलर हो गए। प्रीमियर में लगभग सभी लड़कियों ने इन्हें अपना पार्टनर बनाने से इंकार कर दिया। फाइनली सलमान खान ने इन्हें दो लड़कियों में से चूज करने का अधिकार दिया, तब जाकर इनकी जोड़ी बन पाई। वैसे यह 'रोडीज-2' में अपने पॉपुलर स्टंट की वजह से कैश प्राइज़ के साथ खिताब जीत चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये बिग बॉस के घर में भरपूर मसाला दे सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.