PreviousNext

'रईस' की लैला बनने के लिए सनी लियोन को मिला इतने करोड़ का ऑफर

Publish Date:Fri, 16 Dec 2016 01:33 PM (IST) | Updated Date:Sun, 18 Dec 2016 12:19 PM (IST)
'रईस' की लैला बनने के लिए सनी लियोन को मिला इतने करोड़ का ऑफर
'रईस' से सनी का आइटम सॉन्‍ग रिलीज नहीं हुआ है, मगर ट्रेलर में इसकी एक झलक ने ही इतनी धूम मचा दी है कि उनके के वारे-न्‍यारे हो गए हैं।

नई दिल्ली। शाहरुख खान की अगली फिल्म 'रईय' में सनी लियोन का एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग नजर आने वाला है, वो भी फिल्म 'कुर्बानी' के पॉपुलर सॉन्ग 'लैला ओ लैला' पर। फिलहाल 'रईस' से सनी का आइटम सॉन्ग रिलीज नहीं हुआ है, मगर ट्रेलर में इसकी एक झलक ने ही इतनी धूम मचा दी है कि उनके के वारे-न्यारे हो गए हैं। उन्हें 'रईस' की लैला बनकर लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए करोड़ों का ऑफर दिए जाने की चर्चा है।

जी हां, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, एक जानेमाने होटल ने नए साल के मौके पर 'लैला ओ लैला' पर परफॉर्म करने के लिए सनी को साढ़े तीन-चार करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। अब यह सिर्फ सनी के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी काफी अच्छी खबर है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब सनी किसी आइटम नंबर पर लाइव परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी। 'बेबी डॉल' पर वो कई बार थिरक चुकी हैं और ऑडियंस हर बार वन्स मोर-वन्स मोर चिल्लाती नजर आई है।

इस हिट फिल्म के सीक्वल में नहीं होंगी दिशा पटानी
हालांकि इस बार और भी बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस बार वो शाहरुख खान की फिल्म में आइटम सॉन्ग पेश करती नजर आएंगी। सोचिए जब ट्रेलर में अपनी एक झलक से ही सनी ने इतना धमाल मचा दिया है तो पूरा सॉन्ग आने पर क्या होगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sunny Leone offered a whopping amount to perform on song Laila O Laila(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अर्जुन कपूर के लिए ये हीरोइन है बेस्‍ट किसर!मलायका, बिपाशा और सुज़ैन ख़ान का यह अंदाज़ देखकर आप भी कहेंगे ऊ ला ला, देखें तस्वीरें
यह भी देखें