PreviousNext

तस्‍वीरें: श्रीदेवी ने इस नेता के पोते के साथ बेटी के रिश्‍ते को दे दी मंजूरी!

Publish Date:Fri, 25 Nov 2016 10:45 AM (IST) | Updated Date:Sun, 27 Nov 2016 01:23 PM (IST)
तस्‍वीरें: श्रीदेवी ने इस नेता के पोते के साथ बेटी के रिश्‍ते को दे दी मंजूरी!
सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्‍वीरें वायरल हैं और इसकी वजह से कथित तौर पर श्रीदेवी काफी नाराज थीं।

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं, मगर यह जानकर कइयों का दिल टूट जाएगा कि वो पहले से ही रिलेशनशिप में हैं। वो लंबे समय से नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहरिया को डेट कर रही हैं और अब लगता है कि उनके परिवार ने भी इस रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी है। तभी तो आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग में कपूर परिवार के साथ शिखर पहरिया भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर जाह्नवी और शिखर की कई तस्वीरें वायरल हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, हाल ही में अटकलें थीं कि सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की प्राइवेट लाइफ को लेकर श्रीेदेेवी काफी नाराज थीं। इसलिए उन्होंने जाह्नवी की निजता बनाए रखने और उनका ध्यान पूरी तरह से अपने बॉलीवुड डेब्यू पर लगाने के लिए उन पर कथित तौर पर 'नो ब्वॉयफ्रेंड' क्लॉज लगा दिया। मगर अब लगता है कि उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा है।

जाह्नवी अपने माता-पिता और ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक ही कार में फिल्म स्क्रीनिंग अटेंड करने पहुंचीं। कार में आगे की सीट पर बोनी कपूर बैठे थे, जबकि पीछे वाली सीट पर बीच में जाह्नवी और उनके एक साइड शिखर व दूसरे साइड श्रीदेवी बैठी थीं। ऐसे में यही लग रहा है कि श्रीेदेवी ने शिखर के साथ जाह्नवी के रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी है। यह साथ में फर्स्ट एपियरेंस था।

यह भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू : महानगरीय माया 'मोह माया मनी' (3 स्टार)

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sridevi approves daughter Jhanvi relationship with her boyfriend(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

किम करदाशियां को पेरिस की घटना के बाद आ रहे बुरे-बुरे सपनेबिकनी के बाद और भी हॉट पोज में दिखीं कट्रीना, देखें तस्‍वीरें
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »