Move to Jagran APP

पहचानिए, कौन है ये हॉट हीरोइन, पूरा लुक देख आप हो जाएंगे हैरान

तस्‍वीर में वरुण धवन के साथ एक हॉट हीरोइन अपना चेहरा छिपाए नजर आ रही हैं और यही आपको बताना है कि यह कौन हैं। यह सवाल खुद वरुण धवन पूछा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 08 Jul 2016 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jul 2016 11:00 AM (IST)
पहचानिए, कौन है ये हॉट हीरोइन, पूरा लुक देख आप हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (जेएनएन)। वरुण धवन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'ढिसुम' आ रही है, इस बारे में तो आपको पता ही होगा। इसमें एक्शन के साथ ही ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए जैकलिन फर्नांडिस भी हैं, मगर 'ढिसुम' की इस धमाकेदार टीम में एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम किसका है यह आपको बताना है। इसके लिए आपके सामने यह एक सॉन्ग पोस्टर हाजिर है, जिसमें वरुण के साथ एक हॉट हीरोइन अपना चेहरा छिपाए नजर आ रही हैं और यही आपको बताना है कि यह कौन हैं।

loksabha election banner

कट्रीना कैफ को इतनी पसंद आई 'सुल्तान' कि यह कर गुजर गईं

यह सवाल हमने नहीं, वरुण ने किया है। यह 'ढिसुम' के नए सॉन्ग 'जानेमन' का पोस्टर है, जिसे शेयर करते हुए वरुण ने पूछा है, पहचानिए कौन हैंं? येे रहा उनका ट्वीट। उन्होंने लिखा है, ''GUESS WHO? Teaser breaks at 4 pm today #janeman aah. Someone's joined team #Dishoom''

'सुल्तान' बनकर छा गए सलमान, फिल्म ने तोड़ डाले ये सात रिकॉर्ड

तो चलिए अगर आप नहीं पहचान पाए हों तो आपको बता दें कि यह निश्चित तौर पर परिणीति चोपड़ा हैं, जो पहले से काफी स्लिम-ट्रीम हो गई हैं और बेहद हॉट दिखने लगी हैं। अब यह परिणीति ही हैं, यह बात इतने निश्चित तौर पर इसीलिए कह रहे हैं, क्योंकि यह खबर पहले ही आ चुकी है कि वो 'ढिसुम' के एक आइटम नंबर में वरुण के साथ नजर आने वाली हैं। वैसे इन दिनों परिणीति 'मेरी प्यारी बिंदू' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में हैं। मगर इस पोस्टर को देखते हुए बिना शक कहा जा सकता है कि वो पहले ही पर्दे पर आग लगाने में कामयाब हो जाएंगी। 'ढिसुम' 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

देखें तस्वीरें, टीवी सीरियलों की ये 'सुशील बहुएं' कितनी ज्यादा हॉट हैं !

मम्मी-पापा बनने के बाद सैफ और करीना उठाने जा रहे यह कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.