PreviousNext

'मिर्जिया' के कलेक्‍शन ने पहले दिन चौंकाया, थिएटर्स से दर्शक रहे नदारद!

Publish Date:Sat, 08 Oct 2016 11:32 AM (IST) | Updated Date:Sat, 08 Oct 2016 01:59 PM (IST)
'मिर्जिया' के कलेक्‍शन ने पहले दिन चौंकाया, थिएटर्स से दर्शक रहे नदारद!
राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म से शायद ही किसी को ऐसी उम्‍मीद रही होगी। मेहरा की शायद ही किसी फिल्‍म ने इससे पहले इतना कम कलेक्‍शन किया होगा।

नई दिल्ली। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर फिल्म 'मिर्जिया' बॉस ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पहले दिन फिल्म के सुबह और दोपहर के शोज में दर्शक काफी कम देखने को मिले। नाइट शोज में भी थिएटर्स के अंदर माहौल ठंडा ही रहा। 'मिर्जिया' ने पहले दिन मात्र 2.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म से शायद ही किसी को ऐसी उम्मीद रही होगी। मेहरा की शायद ही किसी फिल्म ने इससे पहले इतना कम कलेक्शन किया होगा। वहीं 'मिर्जिया' हर्षवर्धन और सैयामी की डेब्यू फिल्म है। उम्मीद थी कि दर्शक अनिल कपूर के बेटे की फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स तक पहुंचेंगे। लेकिन थिएटर्स में दर्शक ना के बराबर नजर आए। बता दें कि फिल्म 1700 थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

संजय लीला भंसाली के लिए 'पद्मावती' बनी 'पनौती', को-प्रोड्यूसर ने छोड़ा साथ!

क्रिटिक्स से फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। कहा जा रहा है कि मेहरा इस बार 'रंग दे बसंती' जैसा रंग पर्दे पर नहीं बिखेर पाए। हर्षवधर्न और सैयामी की मेहनत नजर आ रही है, लेकिन फिल्म दिल को नहीं छूती। लेकिन क्रिटिक्स को भी यह उम्मीद नहीं होगी कि फिल्म पहले दिन इतना कम कलेक्शन करेगी। बता दें कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक 'एमएम धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन किया था। तब भी लोग हैरान रह गए थे और अब मिर्जिया के कलेक्शन ने भी लोगों को हैरान कर दिया है।

फिल्म जानकारों की मानें तो फिल्म शनिवार और रविवार को कुछ स्पीड पकड़ सकती है। त्योहारों का सीजन चल रहा है और कोई अच्छी फिल्म भी इस हफ्ते 'मिर्जिया' के सामने रिलीज नहीं हुई है। प्रभुदेवा, सोनू सूद और तमन्ना की फिल्म 'तूतक तुतक तूतिया' में कोई दम नहीं है। इसे क्रिटिक्स ने भी नकार दिया है। इसका फायदा 'मिर्जिया' को हो सकता है।

पाक एक्टर फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी, आतंकी हमलों पर बोले पहली बार!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mirzya First Day Box Office Collection(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

धोनी पर बनी फिल्‍म ने तेजी से कमा लिए इतने करोड़दुनियाभर में धौनी की बायोपिक का बज रहा डंका, कमाई सुन चौंक जाएंगे
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »