Move to Jagran APP

'हेट स्‍टोरी 3' की टिकट खिड़की पर धूम, आज कमाई हो जाएगी इतने करोड़

'हेट स्‍टोरी 3' की रिलीज को पूरे एक हफ्ते हो गए और अब भी इस फिल्‍म का टिकट खिड़की पर जलवा बरकरार है। आम दिनों में भी इसने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन किया, जिसके परिणामस्‍वरूप इसकी कमाई ने बृहस्‍पतिवार तक 38.92 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 11 Dec 2015 11:00 AM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2015 11:43 AM (IST)
'हेट स्‍टोरी 3' की टिकट खिड़की पर धूम, आज कमाई हो जाएगी इतने करोड़

नई दिल्ली। 'हेट स्टोरी 3' की रिलीज को पूरे एक हफ्ते हो गए और अब भी इस फिल्म का टिकट खिड़की पर जलवा बरकरार है। आम दिनों में भी इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप इसकी कमाई ने बृहस्पतिवार तक 38.92 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और आज इसके 40 करोड़ रुपये के पार चले जाने की पूरी उम्मीद है। वैसे भी इस शुक्रवार को कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हो रही है।

loksabha election banner

सूरज ने कराया था जिया खान का अबॉर्शन, टॉयलेट में बहा दिया था भ्रूण

आपको बता दें कि 'हेट स्टोरी 3' में डेजी शाह, जरीन खान से लेकर शरमन जोशी और करण सिंग ग्रोवर जैसे सभी कलाकार बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आए हैं आैर रिलीज से पहले की गई जमकर पब्लिसिटी ने दर्शकों के बीच इसको लेकर इतनी उत्सुकता पैदा कर दी कि वो खुद को सिनेमाघरों तक जाने से रोक नहीं सके। तभी तो बड़े स्टार्स नहीं होने के बावजूद यह फिल्म पहले ही दिन शुक्रवार को करीब 10 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही। वहीं आम दिनों में भी यह लगभग चार करोड़ रुपये रोजाना कमा ले गई।

हिट एंड रन केस : जज का फैसला सुनते ही कोर्ट में रो पड़े सलमान खान

'हेट स्टोरी 3' ने अपने पहले वीकेंड पर लगभग 27 करोड़ रुपये की कमाई की और इसके बाद अगले वीकेंड में बृहस्पतिवार तक 11 करोड़ रुपये से ज्यादा इकट्ठा करने में कामयाब रही। इस तरह कुल मिलाकर इसका कलेक्शन 38.92 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया और अब शुक्रवार को यह आंकड़ा 40 करोड़ से ज्यादा पार होने की उम्मीद है। वैसे इस फिल्म को और भी फायदा होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। खैर, इतनी बड़ी कामयाबी पर जश्न तो बनता ही है। इसलिए 'हेट स्टोरी 3' की टीम आज मिलकर सेलिब्रेट करने वाली है। हालांकि अच्छी ओपनिंग का जश्न टीम ने पहले ही मना लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.