Move to Jagran APP

दो दिन में लागत बटोर लेगी 'हेट स्टोरी 3', पहले दिन शानदार कलेक्शन

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्मों में 'हेट स्टोरी 3' को इरोटिक थ्रिलर के तौर पर पेश किया गया है। इसमें नजर आए सितारों में करण सिंह ग्रोवर को छोड़ बाकी तीन एक्टर्स को पहले कभी ऐसे बोल्ड लुक में नहीं देखा गया है। इस लिहाज से इस फिल्म को देख

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2015 01:13 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2015 02:06 PM (IST)
दो दिन में लागत बटोर लेगी 'हेट स्टोरी 3', पहले दिन शानदार कलेक्शन

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्मों में 'हेट स्टोरी 3' को इरोटिक थ्रिलर के तौर पर पेश किया गया है। इसमें नजर आए सितारों में करण सिंह ग्रोवर को छोड़ बाकी तीन एक्टर्स को पहले कभी ऐसे बोल्ड लुक में नहीं देखा गया है।

loksabha election banner

फिल्म रिव्यूः हेट स्टोरी 3 में है बदले की कामुक कहानी

इस लिहाज से इस फिल्म को देख हर किसी के बीच एक चर्चा थी। फिल्मों के जानकार तरण आदर्श ने टि्वटर पर कहा है कि, 'फिल्म की स्टार कास्ट साधारण है। बावजूद इसके फिल्म को अच्छी शुरूआत मिली है। आंकड़ों की ही बात की जाए तो इस लिहाज से फिल्म सुपरहिट साबित हो जाएगी।'

प्राप्त जानकारी के अनुसार 'हेट स्टोरी 3' को पहले दिन 9.72 करोड़ रुपए का बिजनेस मिला है। ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब साबित होगी।

एक आंकड़े के अनुसार फिल्म की लागत करीब साढ़े छह करोड़ रुपए है। इसमें विज्ञापन का मामला जोड़ा जाए तो करीब इतनी ही रकम और खर्च हुई है। मोटे तौर पर 13 करोड़ रुपए के आसपास का खर्च हुआ है। पहले दिन का कलेक्शन साढ़े नौ करोड़ रुपए से ज्यादा था। इस हिसाब से तो ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म सुपरहिट साबित हो जाएगी।

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के खिलाफ एफआइआर दर्ज

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.