PreviousNext

नई फिल्‍मों का हुआ इतना बुरा हाल, कमाई जान चौंक जाएंगे आप

Publish Date:Mon, 24 Oct 2016 06:37 PM (IST) | Updated Date:Mon, 24 Oct 2016 07:11 PM (IST)
नई फिल्‍मों का हुआ इतना बुरा हाल, कमाई जान चौंक जाएंगे आप
सिख दंगे पर बनी फिल्‍म '‍31 अक्टूबर' से थोड़ी उम्‍मीद भी थी, जिसमें सोहा अली खान व वीर दास अहम भूमिकाएं निभाई हैं, मगर पहले दिन ही हालात ये थे ‍‍कि इस फिल्‍म के शो चले ही नहीं।

नई दिल्ली (जेएनएन)। वाकई में पिछले हालिया दिनों में इतना बुरा हाल नहीं देखने को मिला होगा। अक्सर शुक्रवार को दो-चार फिल्में रिलीज होती हैं और इनमें कम से कम एक तो वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई कर लेती है, मगर इस बार रिलीज हुईं दोनों फिल्मों 'गांधीगिरी' और '31 अक्टूबर' का बहुत बुरा हाल देखने को मिला है। लोग दोनों फिल्मों को देखने नहीं आ रहे हैं।

सिख दंगे पर बनी फिल्म '31 अक्टूबर' से थोड़ी उम्मीद भी थी, जिसमें सोहा अली खान व वीर दास अहम भूमिकाएं निभाई हैं, मगर पहले दिन ही हालात ये थे कि इस फिल्म के शो चले ही नहीं क्योंकि सिंगल सिनेमाअों में कोई इसे देखने नहीं गया। फिल्म का प्रचार भी कुछ खास नहीं किया गया, इस वजह से ज्यादातर लोग इसके बारे में जानते ही नहीं। लगभग सालभर से इसकी रिलीज टलती जा रही थी। बड़ी मुश्किल से यह अब रिलीज हो पाई तो कोई देखने वाला नहीं मिल रहा है। कहा जा रहा है कि पहले वीकेंड पर इसे सिर्फ एक करोड़ रुपए ही मिले हैं। जानकार बता रहे हैं कि फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस दो करोड़ से ज्यादा नहीं होगा। स्टार कास्ट को छोड़ भी दिया जाए तो कम से कम फिल्म की कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती थी।

यह भी पढ़ें- 'शिवाय' की एक्ट्रेस ने कहा, मैं 49 साल की और अजय देवगन हैं...

वहीं अोम पुरी की 'गांधीगिरी' के हाल इससे भी ज्यादा खराब रहे। यह फिल्म तो अपने शुरूआती तीन दिन में सिर्फ 40 लाख रुपए ही कमा पाई। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते छह-सात फिल्में मिलकर भी सात दिनों में दस करोड़ रुपए नहीं कमा पाई थीं। देशभर से दस करोड़ रुपए भी हफ्तेभर में नहीं मिलना मौजूदा फिल्म बाजार की स्थिति साफ बयां करता है। तय है कि आने वाला हफ्ता भी ऐसा ही रहेगा। खैर, पूरी उम्मीद है कि उम्मीद है मौसम बदलेगा 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' जैसी फिल्मों की रिलीज से जो 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने सुनाया जोक, शाहरुख को नहीं आया पसंद, देखें वीडियो

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Gandhigiri and 31st October Box office Report(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अनिल कपूर के बेटे की पहली फिल्‍म का हुआ ये हाल, कमाई जान रह जाएंगे दंगपहले ही दिन 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बढ़ाई 'शिवाय' की मुश्किल!
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »