PreviousNext

'रॉकऑन 2' का हुआ बुरा हाल, पहले दिन का कलेक्शन जान चौंक जाएंगे आप

Publish Date:Sat, 12 Nov 2016 03:08 PM (IST) | Updated Date:Sat, 12 Nov 2016 04:26 PM (IST)
'रॉकऑन 2' का हुआ बुरा हाल, पहले दिन का कलेक्शन जान चौंक जाएंगे आप
रॉकऑन 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद से कम की कमाई की। फिल्म के कलेक्शन पर 500 और 1000 रूपए के नोट बंद का असर पड़ा है।

नई दिल्ली। फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'रॉक ऑन 2' से जो उम्मीद थी वो पूरी नहीं हो पाई। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन 2.02 करोड़ रूपए ही कमाए की जबकि उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म 5 करोड़ रूपए का आंकड़ा छू लेगी।

लाइव शो के दौरान अश्लील सवाल पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा 'अपनी मां से पूछकर आओ'

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है। कहा जा रहा है कि फिल्म के कलेक्शन पर 500 और 1000 रूपए की नोट के बैन का असर पड़ा है जिस वजह से फिल्म का कलेक्शन फीकी रहा। फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, 'मेरे दिमाग में एक बार आया था कि हम फिल्म की रिलीज को टाल दें। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।'

Photos: अक्षय के बेटे मूवी डेट पर पहुंचे, गर्लफ्रेंड ने मीडिया के सामने छुपाया मुंह

फिल्म की लागत 55 करोड़ रूपए है और पहले दिन फिल्म ने मात्र 10 प्रतिशत की ही कमाई की ऐसे में फिल्म के लिए कठिन समय दिखाई दे रहा है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन अपनी रफ्तार पकड़े। बता दें 'रॉक ऑन 2' में फरहान अख्तर के साथ श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और प्राची देसाई नजर भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:first day Box office collection farhan akhtar starer rock on 2(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'शिवाय' ने दूसरे वीकेंड पर पकड़ी रफ्तार, कमाई पहुंच गई इतने करोड़जानिए, वीकेंड में कैसा रहा जॉन अब्राहम की 'फोर्स 2' का कलेक्शन
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »