PreviousNext

विद्या बालन की 'कहानी 2' के वीकेंड कलेक्शन ने किया बेहद निराश

Publish Date:Mon, 05 Dec 2016 03:47 PM (IST) | Updated Date:Tue, 06 Dec 2016 01:17 PM (IST)
विद्या बालन की 'कहानी 2' के वीकेंड कलेक्शन ने किया बेहद निराश
फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 के वीकेड़ कलेक्शन की जानकारी दी है। फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशाजनक रहा।

नई दिल्ली। विद्या बालन की फिल्म 'कहानी 2' से क्रिटिक्स को जो उम्मीद थी उस पर ये फिल्म खरी नहीं उतर पाई, हालांकि कलेक्शन के मामले में फिल्म ने पहले दिन कम कमाई की लेकिन शनिवार और रविवार इसमें थोड़ी तेजी देखने को मिला। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का वीकेंड कलेक्शन की जानकारी दी है।

कपिल का शो जारी रखने के लिए चैनल ने दी बड़ी रकम, जानकर रह जाएंगे दंग

विद्या बालन और अर्जुन रामपाल स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.79 करोड़ रुपए रहा। तीसरे दिन यानी संडे को इसे 6.93 करोड़ रुपए मिले। यानी वीकेंड की कुल कमाई 16.97 करोड़ रही।

बता दें कि फिल्म को 1235 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। लगभग इतनी ही स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'डिअर जिंदगी' ने शुरूआती तीन दिनों में तीस करोड़ रुपए कमाए थे। इस लिहाज से 'कहानी 2' कहीं जाती नजर नहीं आ रही है। फिल्म फायदे का सौदा साबित हो, उम्मीद कम ही है।

'बाहुबली' की हीरोइन ने छोड़ दी कपिल शर्मा की फिल्म, क्योंकि..

विद्या ने फिल्म में एक ऐसी मां का रोल किया है जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जाती हैं। दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं जो विद्या की मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश में लगे हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:boxoffice collection of vidya balan starrer kahaani 2(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नोटबंदी का नहीं दिखा असर, 'डियर जिंदगी' ने कमा लिए इतने करोड़दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया 'बेफिक्रे' का जादू
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »