Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड को पेरिस में सरप्राइज देने वाली हैं दीपिका पादुकोण!

काम के चक्कर में प्यार करने वाले ये जोड़े काफी समय से एक दूसरे से दूर हैं, इसीलिए दीपिका पादुकोण ने दूरियों को कम करने के लिए प्लानिंग बना ली है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Apr 2016 02:41 PM (IST)Updated: Sun, 24 Apr 2016 05:37 PM (IST)

मुंबई, मिड-डे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं और उन्हें अपने प्यार व काम के बीच संतुलन बिठाना भी बखूबी आता है। पिछले काफी समय से दोनों अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रणवीर जहां पेरिस में 'बेफिक्रे' की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं दीपिका 'xxx' के लिए टोरंटो में मौजूद हैं।

loksabha election banner

अरबाज से अलग हो चुकीं मलाइका के घर रात भर रहे अर्जुन कपूर!

ऐसे में ये प्यार करने वाले काम के चक्कर में काफी समय से एक दूसरे से दूर हैं और इसीलिए दीपिका ने दूरियों को कम करने के लिए रणवीर से मिलने की प्लानिंग बना ली है। जी हां, दरअसल दीपिका पिछले दो महीने से टोरंटो में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही है, जो कि मई के मध्य तक खत्म हो जाएगी।

इस शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं श्रद्धा कपूर

ऐसे में खबर है कि दीपिका घर लौटने से पहले बीच में ही फ्रांस में रुकेंगी और रणवीर से मुलाकात करने के बाद आगे बढ़ेंगी। आपको बता दें कि रणवीर भी फरवरी में वेलेंटाइंस डे पर दीपिका को सरप्राइज देने टोरंटो पहुंच गए थे। अब लगता है रणवीर के ही स्टाइल में दीपिका उन्हें सरप्राइल देने वाली हैं। ये होता है प्यार, जिसको काम के साथ तालमेल बिठाते हुए भी बखूबी निभाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.