Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमएनएस की धमकी पर हंसल मेहता और विक्रम भट्ट की प्रतिक्रिया

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने इस बात पर जोर दिया कि पाकिस्तान को आतंकी स्टेट घोषित किए जाने पर जोर देना चाहिए।

By Manoj KumarEdited By: Updated: Sat, 24 Sep 2016 04:51 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। उरी में हुए आंतकी हमले के खिलाफ इंडस्ट्री में जहां पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने के लिए आवाजें मुखर हो रही हैं, वहीं कुछ फिल्ममेकर्स इन आवाजों की आलोचना कर रहे हैं।

एमएनएस ने शुक्रवार को बलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तान के कलाकारों को देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था। पार्टी ने उन फिल्ममेकर्स को भी चेतावनी दी, जो अपनी फिल्मों में सरहद पार से आए कलाकारों को मौका दे रहे हैं। पार्टी के इस बयान पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है, कि एमएनएस ने एक मास्टर स्ट्रोक में इंडिया-पाकिस्तान की समस्या का हल कर दिया है। आखिरकार ये कलाकार ही तो हैं, जो हमलों को उकसा रहे हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर दो खेमों में बंटी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री

— Hansal Mehta (@mehtahansal) September 23, 2016 वहीं फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने इस बात पर जोर दिया कि पाकिस्तान को आतंकी स्टेट घोषित किए जाने पर जोर देना चाहिए। विक्रम ने कहा, कि हमारा जोर इस बात पर होना चाहिए कि पाकिस्तान को आतंकी स्टेट घोषित करवाया जाए। कलाकारों या क्रिकेट को अनुमति ना देना मुद्दे को कमजोर करना है। अहम ये है कि लोग मर रहे हैं, हम लगातार पीड़ित हो रहे हैं... और हम केवल कलाकार को बैन कर रहे हैं।