Move to Jagran APP

बच्‍चे नहीं देख पाएंगे वरुण धवन की ये फिल्‍म!

खबर है कि श्रीराम राघवन की अगली फिल्म 'बदलापुर' को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। यानी अब बच्चे ये फिल्म नहीं देख पाएंगे। राघवन ने अपनी फिल्म से हॉट और हिंसक सीन्स काटने से इंकार कर दिया था।

By rohit guptaEdited By: Published: Wed, 04 Feb 2015 10:30 AM (IST)Updated: Wed, 04 Feb 2015 10:33 AM (IST)
बच्‍चे नहीं देख पाएंगे वरुण धवन की ये फिल्‍म!

मुंबई। खबर है कि श्रीराम राघवन की अगली फिल्म 'बदलापुर' को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। यानी अब बच्चे ये फिल्म नहीं देख पाएंगे। राघवन ने अपनी फिल्म से हॉट और हिंसक सीन्स काटने से इंकार कर दिया था।

loksabha election banner

अशोक पंडित ने करण जौहर पर की अश्लील टिप्पणी, मचा बवाल

वरुण धवन और यामी गौतम स्टारर 'बदलापुर' एक रेवेंज ड्रामा है। खबरों के मुताबिक जब सेंसर बोर्ड के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की गई तो बोर्ड के सदस्य फिल्म को 'यू/ए' सर्टिफिकेट देने के लिए तैयार थे लेकिन उन्होंने फिल्म के कुछ सीन्स काटने की शर्त रखी थी। राघवन इसके लिए राजी नहीं थे, जिसके बाद फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया। राघवन का कहना था कि वो 'ए' सर्टिफिकेट से खुश हैं।

सूत्रों ने कहा, 'सेंसर बोर्ड के सदस्य चाहते थे कि राघवन फिल्म के हॉट सीन हटा लें। फिल्म में वरुण और उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी यामी के बीच कुछ हॉट सीन्स हैं, जिन्हें उन्होंने हटाने के लिए कहा। उन्होंने हुमा कुरैशी और वरुण के बीच भी पैशनेट किसिंग सीन को भी बदलने के लिए कहा था।'

नए सेंसर बोर्ड का पहला शिकार बनी बिग बी की 'षमिताभ'

फिल्म में उस सीन को भी हटाने के लिए कहा गया था, जिसमें वरुण एक आदमी पर हथौड़े से जोरदार हमला करते हैं। सूत्र ने कहा, 'ये फिल्म का एक शानदार सीन है और टीम ने तय कर लिया था कि वो इसे नहीं काटेंगे।'

'बदलापुर' 20 फरवरी को रिलीज होगी।

पंजाब में एमएसजी पर रोक, सेंसर बोर्ड के 12 सदस्यों के इस्तीफे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.