Move to Jagran APP

टाइगर और जैकलीन ही होंगे रेमो डिसूजा की इस फिल्‍म में

जैसे ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'एबीसीडी 2' रिलीज हो जाएगी, वैसे ही कोरियोग्राफर-डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा अगली फिल्म 'फ्लाइंग सिख' में व्यस्त हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस ही इस फिल्‍म के स्‍टार होंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 26 May 2015 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 02:37 PM (IST)
टाइगर और जैकलीन ही होंगे रेमो डिसूजा की इस फिल्‍म में

मुंबई। जैसे ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'एबीसीडी 2' रिलीज हो जाएगी, वैसे ही कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा अगली फिल्म 'फ्लाइंग सिख' में व्यस्त हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस ही इस फिल्म के स्टार होंगे।

loksabha election banner

खुशखबरी..समीरा रेड्डी पहली बार बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

रेमो डिसूजा को पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री पसंद आएगी। इससे पहले कई रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि तारीखों की वजह से दोनों ने ही इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। अब रेमो डिसूजा ने इन अफवाहों को दरकिनार करते हुए कहा है, 'यह अलग फिल्म है और टाइगर-जैकलिन दोनों ही इसका हिस्सा हैं।'

पिता के जन्मदिन पर रितेश देशमुख ने उन्हें ऐसे किया याद

रेमो डिसूजा ने टाइगर श्रॉफ की खुलकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा, 'टाइगर तो कमाल के हैं, उनका काम अद्भुत है और मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ काम करने वाला हूं। हम जुलाई में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।' जब उनसे यह पूछा गया कि दोनों को ही इस फिल्म के लिए क्यों चुना गया तो उन्होंने कहा, 'इसके पीछे कोई वजह नहीं है। मैं दोनों को ही चाहता हूं। जहां तक टाइगर की बात है, मैं उन्हें इंडस्ट्री में आने से पहले से जानता हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.