Move to Jagran APP

'बाहुबली 2' के क्‍लाइमैैक्‍स से जुड़ीं ये बातें चौंका देंगी आपको

'बाहुबली 2' के क्‍लाइमैैक्‍स से जुड़ी ऐसी बातें सामने आई हैं, जो आपको चौंका सकती हैं। इसकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 13 Jun 2016 03:12 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2016 06:21 PM (IST)

नई दिल्ली। कटप्पा ने क्यों बाहुबली को मारा, यह जानने के लिए हर कोई बेकरार है और इसके लिए बेसब्री से 'बाहुबली 2' का इंतजार है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है और ताजा अपडेट ये है कि सोमवार से क्लाइमेक्स फिल्माने का काम शुरू हो गया है। 'बाहुबली' के क्लाइमेक्स को पूरी फिल्म की जान माना गया था। ऐसे में 'बाहुबली 2' के क्लाइमेक्स में भी जरूर कोई 'वॉव फैक्टर' होगा।

loksabha election banner

पति से तलाक पर शिल्पा शेट्टी ने भी तोड़ी चुप्पी और दिया यह जवाब

VIDEO: पहली बार लड़की को किस करते आमिर का हुआ इतना बुरा हाल

'बाहुबली 2' के क्लाइमेक्स को हैदराबाद स्थित रामाेेजी फिल्म सिटी में फिल्माया जाएगा और आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि क्लाइमेक्स को शूट करने में 10 हफ्ते का समय लगेगा। वहीं यह भी पता चला है कि पूरे क्लाइमेक्स को शूट करने में 30 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। 'आइएएनएस' के मुताबिक, फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'महीनों की पूर्व योजनाओं और रिहर्सल के बाद टीम ने क्लाइमेक्स के हिस्से को फिल्माने का काम शुरू कर दिया है। इस आखिरी शेड्यूल में ऐतिहासिक युद्ध सीक्वेंस को शूट किया जाएगा और यह अगस्त तक चलेगा। इस हिस्से के लिए प्रभास पिछले कुछ महीनों से कड़ी ट्रेनिंग ले रहे थे।'

पिता बनने के सवाल पर पति का यह जवाब सुन शर्मा जाएंगी बिपाशा

पहली बार सुजैन ने खोला मुंह, सामने आया रितिक से तलाक का कारण

'बाहुबली 2' के क्लाइमेक्स को शूट करने के लिए इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर्स को लिया गया है। 'लिंगा' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों में अपने एक्शन डायरेक्शन के लिए जाने जाने वाले Lee Whittaker ब्रैड एलन व उनकी टीम के साथ 'बाहुबली 2' को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। 'द हंगर गेम' सीरीज और सलमान खान की 'सुल्तान' पर काम करने वाले Larnell Stoval भी 'बाहुबली 2' का हिस्सा हैं। इस फिल्म में राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी भी अहम भूमिकाओं में हैं और इसके अगले साल 18 अप्रैल को रिलीज होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.