Move to Jagran APP

सुजैन ने पुणे में लिया करीब 16 करोड़ रुपए का पेंटहाउस

सेलेब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान अपने लिए हाई लिविंग में दिलचस्पी दिखा रही हैं। सूत्रों ने बताया कि सुजैन ने पुणे में करीब 16 करोड़ रुपए का पेंटहाऊस खरीदा है। ये नई सोसायटी सिटी हार्टलैंड में स्थित है। उनके करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां,

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 08:25 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2015 08:25 AM (IST)
सुजैन ने पुणे में लिया करीब 16 करोड़ रुपए का पेंटहाउस

मुंबई। सेलेब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान अपने लिए हाई लिविंग में दिलचस्पी दिखा रही हैं। सूत्रों ने बताया कि सुजैन ने पुणे में करीब 16 करोड़ रुपए का पेंटहाऊस खरीदा है। ये नई सोसायटी सिटी हार्टलैंड में स्थित है।

loksabha election banner

करीब 15 करोड़ में बिका करीना कपूर का फ्लैट!

उनके करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, उन्होंने पुणे में एक पेंटहाऊस खरीदा है। ये कल्याणी नगर ट्रंप टॉवर में स्थित है। इसकी कीमत करीब 16 से 17 करोड़ रुपए के बीच है। वो अपना बिजनेस बढ़ाना चाहती हैं। ये पेंटहाऊस निवेश के उद्देश्य से खरीदा है।

ट्रंप टॉवर यूएस के बिजनेस टायकून डॉनल्ड ट्रंप का प्रोजेक्ट है। 22 मंजिला इस रहवासी ट्विन टॉवर में 44 लग्जरी सिंगल फ्लोर उपलब्ध हैं।

अभिषेक बच्चन के नए फ्लैट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

अपने एक्टर पति रितिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन कुछ समय के लिए जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित सैवन बंगलों में शिफ्ट हुई थीं।

डिजाइनर सुजैन का खुद का कॉन्सेप्ट स्टोर मुंबई में मौजूद है। हाल ही में उन्हें इंटरनेशनल इंटीरियर डेकोर कंपनी के द्वारा क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर साइन किया गया था। सुजैन ने कंपनी के लिए पुणे में स्थित उनकी प्रॉपर्टी में एक सेंपल भी तैयार किया था।

सुजेन से इस बारे में कोई बात नहीं हो पाई।

पिछले साल जून में रितिक रोशन ने भी पुणे में रियल स्टेट सेक्टर में अच्छा निवेश किया था। इसके अलावा अंधेरी में भी प्रापर्टी खरीदी थी। सूत्र ने बताया कि रितिक पुणे के आसपास प्रापर्टी खरीदने की इच्छा रखते हैं।

जोधपुर कोर्ट ने सलमान के खिलाफ अपील की खारिज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.