Move to Jagran APP

देखें, राधिका आप्‍टे की रोंगटे खड़े करने वाली ये शॉर्ट फिल्‍म 'अहल्‍या'

विद्या बालन के साथ 'कहानी' जैसी फिल्‍म बनाने वाले सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म ‘अहल्या’ कमाल कर रही है। यह हाल ही में ऑनलाइन रिलीज हुई है और सोशल मीडिया पर इसकी जबरदस्‍त चर्चा है। इस शॉर्ट फिल्‍म में राधिका आप्‍टे ने मुख्‍य किरदार की भूमिका निभाई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 22 Jul 2015 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2015 07:07 PM (IST)
देखें, राधिका आप्‍टे की रोंगटे खड़े करने वाली ये शॉर्ट फिल्‍म 'अहल्‍या'

मुंबई। विद्या बालन के साथ 'कहानी' जैसी फिल्म बनाने वाले सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म ‘अहल्या’ कमाल कर रही है। यह हाल ही में ऑनलाइन रिलीज हुई है और सोशल मीडिया पर इसकी जबरदस्त चर्चा है। इस शॉर्ट फिल्म में राधिका आप्टे ने मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है।

loksabha election banner

नए बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने पहुंचीं बिपाशा बसु

कोलकाता की पृष्ठभूमि पर बनी 14 मिनट की शॉर्ट फिल्म ‘अहल्या’ की कहानी आज के जमाने की है, लेकिन यह एक पौराणिक गाथा की याद दिलाती है, जिसमें एक अप्सरा 'अहिल्या' मुख्य किरदार है। वैसे यह फिल्म बंगाली भाषा में है, मगर साथ में इंग्लिश सबटाइटल है।

आयुष्मान खुराना के भाई भी उन्हीं की तरह वीजे के बाद बनेंगे हीरो?

सुजॉय घोष ने इसे बेहतरीन तरीके से फिल्माया है। 14 मिनट तक स्क्रीन से नजर हटती ही नहीं है। इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में कई सीन ऐसे हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। इस फिल्म में राधिका आप्टे के पास जो भी जाता है, पत्थर बन जाता है। आखिर क्यों, आप खुद देख लीजिए।

सुजॉय घोष ने प्रयोग करते हुए इस शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के लिए ही तैयार किया है। फिलहाल वो फिल्म ‘दुर्गा रानी सिंह’ पर भी काम कर रहे हैं और निर्माता एकता कपूर के साथ एक जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित फिल्म में भी व्यस्त हैं।

'बजरंगी भाईजान' को लेकर पाक सेंसर बोर्ड चैयरमेन को धमकी!

खैर, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शॉर्ट फिल्म कोई न कोई सीख जरूर दी जाती है। वही 'अहल्या' में भी हुआ। इसमें सुजॉय घोष ने समाज के सामने एक सवाल खड़ा किया है कि हर बार अहल्या ही क्यों पत्थर बनेगी। जबकि उसकी कोई गलती नहीं होती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.