Move to Jagran APP

बैग पैक करके कहां निकली ये सवारी? फिर साथ दिखाई दिए सोनम कपूर-आनंद अहूजा!

पिछले कुछ समय से सोनम और बिजनेसमैन आनंद अपने रिलेशनशिप को छुपाने की नाकाम कोशिश कर रहें हैं मगर, कहीं ना कहीं से इनका साथ लोगों की नज़रों के सामने आ जाता है।

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 30 Dec 2016 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2016 04:51 PM (IST)

मुंबई। छुपाए नहीं छुपते इश्क़ और मुश्क! यह बात कोई हमारे बॉलीवुड सलेब्स को समझा दे बस! क्यूंकि ये जितना अपने प्यार को छुपाने की कोशिश करतें हैं उतना ही उभर के सामने आ जातें हैं। फ़िलहाल, ऐसा खेल सोनम कपूर और आनंद अहूजा खेल रहें हैं।

loksabha election banner

पिछले कुछ समय से सोनम और बिजनेसमैन आनंद अपने रिलेशनशिप को छुपाने की नाकाम कोशिश कर रहें हैं मगर, कहीं ना कहीं से इनका साथ लोगों की नज़रों के सामने आ जाता है। और अब एक बार फिर ये दोनों दिखाई दिए है साथ में पर, हम यह सोच रहें हैं कि बैग पैक करके ये सवारी कहां के लिए निकली है?

इसे भी पढ़ें- Exclusive: बिग बॉस के घर में अदालत, बानी और मनु के बीच ज़ोरदार बहस

कुछ समय पहले यह ख़बर आई थी कि सोनम आनंद के साथ अपने रिलेशनशिप की ख़बरों से परेशान है और इसके चलते उन्होंने अपनी टीम को फटकार भी लगाईं थी, वो चाहतीं थी की आनंद के साथ लिंकप्स की कोई ख़बर ना छपे। लेकिन, सोनम खुद कई बार आनंद के साथ अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करतीं है। अब आप ही बताइये कन्फ्यूजन तो होगा ही!

इसे भी पढ़ें- विद्या बालन की नई चाहत, ये हीरो आ गया है बेहद पसंद

खैर, कुछ समय पहले ही एक और तस्वीर सामने आई है जहाँ सोनम और आनंद फेमस टैटू आर्टिस्ट बलाज़ के साथ कुछ सीरियस बातें कर रहें हैं। बलाज़ ने यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है!

A photo posted by(@balazsbercsenyi) on

रही बात बैग पैक करने की तो हमने इस तस्वीर को देखने के बाद अपनी नज़रें घुमाई आनंद के इन्स्टा अकाउंट की तरफ और यहाँ हमें दिखाई दी एक और तस्वीर, जहां आनंद और सोनम के पैर दिखाई दे रहें हैं और साथ में कुछ बैग्स!

↔️#bhaneonnike // 👸🏼↔️#fashiononfashiononfashiononfashion

A photo posted by anand ahuja (@anandahuja) on

बलाज़ की शेयर की हुई तस्वीर में आनंद ने सफ़ेद शूज़ और सोनम ने ब्लैक बूट्स पहने हैं जो इस तस्वीर में भी दिखाई दे रहें हैं! हम बहुत स्मार्ट हैं!!! क्या आप भी यही सोच रहें हैं कि आखिर ये दोनों बैग्स लेकर कहाँ जा रहें हैं?

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.