PreviousNext

चूक गये शाहरुख़, पर इस ख़ूबसूरत हीरोइन के साथ बनेगी किक्रेट की अनोखी कहानी

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 10:23 PM (IST) | Updated Date:Wed, 16 Aug 2017 12:02 PM (IST)
चूक गये शाहरुख़, पर इस ख़ूबसूरत हीरोइन के साथ बनेगी किक्रेट की अनोखी कहानीचूक गये शाहरुख़, पर इस ख़ूबसूरत हीरोइन के साथ बनेगी किक्रेट की अनोखी कहानी
ये ज़ोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की की कहानी है। साल 2010 में वेस्टइंडीज़ में हुए टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट के दौरान वो टीम इंडिया की लकी चार्म बन जाती है।

मुंबई। एक पुरानी कहावत है- 'जब जब जो जो होना है , तब तब वो वो होता है।" ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड में एक किताब के साथ। पहले इस कहानी पर शाहरुख़ खान की कंपनी फिल्म बनाना चाहती थी। लेकिन लगता है ये कहानी तो सोनम कपूर की किस्मत में है।

सबसे पहले आपको बता दें कि उस किताब (उपन्यास) का नाम है - द ज़ोया फ़ैक्टर। साल 2008 में प्रकाशित इस बेस्ट सेलर नॉवेल को अनुजा चौहान ने लिखा है। बताते हैं कि शाहरुख़ खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने इस किताब पर फिल्म बनाने के लिए तीन साल के राइट्स खरीदे थे , लेकिन समय बीत गया और फिल्म नहीं बन पाई। बाद में फिल्म प्रोड्यूसर मनमोहन शेट्टी की बेटी पूजा ने इस किताब के राइट्स खरीदे लेकिन पन्नों की कहानी परदे तक नहीं पहुंच पाई। बताया जा रहा है कि अब इस किताब की किस्मत बदली है और इस पर फिल्म बनने रही है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के लीड रोल में सोनम कपूर का नाम तय किया गया है लेकिन फ़िलहाल अभी इस बारे में सारी जानकारियां उजागर नहीं की गई है। ज़ल्द ही फिल्म का ऑफिशियल एनाउंसमेंट होगा।

यह भी पढ़ें:संजय दत्त और सलमान खान का पसंदीदा ऑटो रिक्शावाला जा सकता है बिग बॉस 11 में

अब इस पूरी ख़बर की सबसे रोचक बात। जिन लोगों ने ये किताब नहीं पढ़ी है उनके लिए। 'द ज़ोया फ़ैक्टर', ज़ोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की की कहानी है। वो एक विज्ञापन एजेंसी में बड़े पद पर नौकरी करती है और इस दौरान काम के सिलसिले में उसकी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों से मुलाकात होती है। एक समय ऐसा आता है जब 2010 में वेस्टइंडीज़ में हुए टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट के दौरान वो लड़की टीम इंडिया की लकी चार्म बन जाती है।

यह भी पढ़ें:फरदीन खान फिर पिता बने , बेटा हुआ है

 

फिल्म नीरजा में पॉवरफुल रोल करने वाली सोनम कपूर, अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और संजय दत्त की बायोपिक में अहम् भूमिकाएं निभा रही हैं और उन्हें जल्द ही अपनी बहन की फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग करनी है। देखना है कि द ज़ोया फ़ैक्टर के लिए वो लकी गर्ल बनती हैं या नहीं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sonam kapoor may act in a book called the zoya factor(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ईमानदारी से इनकम टैक्स भरो, नहीं तो अजय देवगन आ जायेंगे, Raid मार देंगेतो अब 'झुंड' में आएंगे अमिताभ बच्चन, यहां जानिये क्या है पूरा मामला
यह भी देखें