Move to Jagran APP

बोलो जय कन्हैया लाल की: शेखर कपूर का सपना... नंदलाला

इस बीच शेखर कपूर ने कहा है कि भारत में जल संकट पर उनकी महत्वकांक्षी फिल्म 'पानी' बंद नहीं हुई है। इसको लेकर बात चल रही है और ये फिल्म अब हॉलीवुड में बनेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 05:49 PM (IST)
बोलो जय कन्हैया लाल की: शेखर कपूर का सपना... नंदलाला
बोलो जय कन्हैया लाल की: शेखर कपूर का सपना... नंदलाला

मुंबई। ' मासूम', 'मिस्टर इंडिया' और 'बैंडिड क्वीन' जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले फिल्मकार शेखर कपूर का सपना है कि वो अपनी ज़िंदगी में भगवान कृष्ण की लीलाओं पर एक मूवी सीरीज़ बनायें।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में शेखर कपूर ने बताया कि वो बॉलीवुड में फिल्में जरूर बनाएंगे। उनके पास फिल्म बनने के लिए ऐसा विषय है, जिसमें उनकी सारी ज़िंदगी गुजर सकती है। ये श्रीकृष्ण की कहानी है और मेरे जीवन का सबसे बड़ा सपना भी। कृष्ण प्रेमी भी थे , योद्धा भी और संदेशधारक भी। गीता में सबकुछ कह दिया। कुरुक्षेत्र में अर्जुन को युद्ध के लिये दिया गया उनका उपदेश, स्क्रीन पर पेश करते वक्त कितना अद्भुत होगा आप सोच नहीं सकते। लेकिन फ़िलहाल इस बारे में वो बाद में बात करना चाहते हैं। शेखर कपूर इन दिनों ब्रूस ली के जीवन से जुड़ी एक फिल्म बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इन दो बेटियों की बॉलीवुड में है खूब चर्चा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

इस बीच शेखर कपूर ने कहा है कि भारत में जल संकट पर उनकी महत्वकांक्षी फिल्म ' पानी ' बंद नहीं हुई है। इसको लेकर बात चल रही है और ये फिल्म अब हॉलीवुड में बनेगी। बता दें कि शेखर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ पानी को बनाने की घोषणा की थी और यशराज इसे प्रोड्यूस करने वाला था लेकिन बात नहीं बनी और दोनों पीछे हट गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.