Move to Jagran APP

शाहरुख अब ऐसा कर आना चाहते हैं सलमान की तरह मोदी के करीब?

सलमान खान मौजूदा केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के काफी करीब है। ऐसा लगता है कि अब शाहरुख भी पीएम मोदी के करीब आने की कोशिश में जुट गए हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 10:59 AM (IST)
शाहरुख अब ऐसा कर आना चाहते हैं सलमान की तरह मोदी के करीब?

मुंबई (मिड-डे)। सलमान खान मौजूदा केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के काफी करीब है। वह सल्लू मियां कभी पीएम मोदी के साथ पतंग उड़ाते नजर आते हैं, तो हाल ही में सलमान को रियो ओलंपिक के लिए भारतीय ओलंपिक संघ की ओर से गुडविल एंबेसडर बनाया गया है। ऐसा लगता है कि अब शाहरुख भी पीएम मोदी के करीब आने की कोशिश में जुट गए हैं।

loksabha election banner

शाहरुख ने अब पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना 'मेक इन इंडिया' को बेहद खास और बेहतरीन बताया है। एक किताब के विमोचन पर शाहरुख खान ने कहा, 'मेक इन इंडिया कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे खास और बेहतरीन पहल है। इस योजना के जरिए भारत और विदेशों में कंपनियों को हमारे अपने देश में और हमारी जमीन पर उत्पाद बनाने के लिए प्रेरित करती है। इस तरह रोजगार निर्माण के साथ-साथ कौशल विकास भी होगा।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया के माध्यम से नए तकनीकी विस्तार कई पीढ़ियों के लिए लाभकारी होंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने कर दी 'हां', जा रही हैं बराक ओबामा के साथ डिनर करने

पिछले दिनों ही शाहरुख ने मोदी को एक महान शख्सियत बताया था। तब शायद किसी को ये अंदाजा नहीं रहा होगा कि शाहरुख एकदम से कैसे बदल गए। दरअसल, शाहरुख के बदलने के बदलने का सिलसिला देश में बढ़ती कथित असहिष्णुता पर दिए गए बयान के बाद ही शुरू हो गया था। इस बयान के दिए जाने के बाद शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' रिलीज हुई थी, जिसका कई संगठनों ने विरोध किया था। इसके बाद शाहरुख ने कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है।

हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'फैन' रिलीज हुई। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। हालांकि इस फिल्म में शाहरुख के काम की तारीफ हो रही है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही है। आखिर इसके पीछे की वजह क्या हैं? क्या इसकी एक वजह मोदी सरकार के खिलाफ दिया गया असहिष्णुता का बयान तो नहीं?

इधर सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। लोगों का उनकी फिल्मों को बेहद प्यार मिल रहा है। इधर केंद्र सरकार से उन्हें सम्मान (ओलंपिक का गुडविल एंबेसडर बनाया जाना) भी मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.