Move to Jagran APP

शाहरुख को अंडरवर्ल्‍ड से मिली धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सिक्‍योरिटी

फिल्म निर्माता करीम मोरानी के घर बाहर हुई फायरिंग के बाद मोरानी के दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान को भी अंडरवर्ल्‍ड से धमकी मिलने की

By Edited By: Published: Tue, 26 Aug 2014 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 26 Aug 2014 01:39 PM (IST)
शाहरुख को अंडरवर्ल्‍ड से मिली धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सिक्‍योरिटी

मुंबई। फिल्म निर्माता करीम मोरानी के घर बाहर हुई फायरिंग के बाद मोरानी के दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान को भी अंडरवर्ल्‍ड से धमकी मिलने की खबर है। इस धमकी के बाद शाहरुख के बंगले 'मन्नत' की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है।

loksabha election banner

सूत्रों का कहना है कि अली मोरानी के घर के बाहर फायरिंग करने वाले गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन करके धमकी दी और शाहरुख खान की आने वाली फिल्म के ओवरसीज राइट्स देने को कहा। खबर है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में पुजारी के एक साथी को हिरासत में ले लिया है और क्राइम ब्रांच की एक टीम मन्नत की सिक्योरिटी में लगा दी है।

शाहरुख की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले शनिवार रात मुंबई के जुहू इलाके में अली मोरानी और करीम मोरानी के घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। 'राजा हिन्दुस्तानी', 'दामिनी' और 'दुश्मनी' जैसी कई ब़डी और सफल फिल्मों के निर्माता अली मोरानी को 2जी घोटाले के एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। एक न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए गैंगस्टर रवि पुजारी ने हमले की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर ने कहा कि उसने कुछ दिन पहले ही मोरानी को धमकी भरा फोन कॉल भी किया था।

पढ़ें: रेखा ने शाहरुख को दिया ओपन चैलेंज

क्लिक करके जानें, शाहरुख के बंगले के बगल से निकलना क्‍यों मना है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.