Move to Jagran APP

सलमान खान पर लगा है 500 करोड़ का दांव

साल 2002 के हिट एंड रन का दोबारा ट्रायल शुरू होने से उनके साथ फिल्म बना रहे निर्माता-निर्देशकों की धड़कनें बढ़ने लगी है। अगर इस केस में सलमान जेल जाते हैं तो फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

By Edited By: Published: Fri, 09 May 2014 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 09 May 2014 10:00 AM (IST)
सलमान खान पर लगा है 500 करोड़ का दांव

मुंबई। साल 2002 के हिट एंड रन का दोबारा ट्रायल शुरू होने से उनके साथ फिल्म बना रहे निर्माता-निर्देशकों की धड़कनें बढ़ने लगी है। अगर इस केस में सलमान जेल जाते हैं तो फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

prime article banner

सूत्र बताते हैं कि सलमान पर फिलहाल लगभग 500 करोड़ रुपए दांव पर लगे हैं। उनके जेल जाने की स्थिति में बॉलीवुड का मोटा नुकसान होना तय है। बताया जाता है कि 500 करोड़ रुपए में से 350 करोड़ रुपए उनकी फिल्मों पर लगे हैं और 50 करोड़ ब्रांड एंडोर्समेंट पर।

उनके होम प्रोडक्शन की फिल्मों पर भी कुछ लागत लगी है। ऐसे में अगर वे जेल जाते हैं इन प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ेगा।

हिट एंड रन केस की सुनवाई की वजह से साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक की शूटिंग में भी देर हो गई। इधर, सूरत बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो और अनीज बाज्मी की फिल्म नो एंट्री में एंट्री भी कतार में है। एक था टाइगर बनाने वाले कबीर खान भी सलमान के साथ फिल्म बनाने वाले हैं।

पढ़ें : सलमान ने कहा, हाथ ना लगाना

पढ़ें : गवाह को बदलने के लिए पैसे दिए गए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.