Move to Jagran APP

सलमान खान और कबीर खान के 'झगड़े' में नया मोड़, अली अब्‍बास की हुई एंट्री!

सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं। सुनने में आया है कि सलमान और कबीर के बीच इन दिनों झगड़ा चल रहा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 08:29 AM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 11:25 AM (IST)
सलमान खान और कबीर खान के 'झगड़े' में नया मोड़, अली अब्‍बास की हुई एंट्री!

नई दिल्ली। सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान के कथित झगड़े में एक नया मोड़ आया है। खबर है कि सलमान की नई फिल्म को कबीर खान की जगह अली अब्बास जफर डायरेक्टर करेंगे। यह फिल्म सलमान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक कोरियन फिल्म की रीमेक है।

loksabha election banner

अली अब्बास जफर ने ही सलमान की पिछली रिलीज फिल्म 'सुल्तान' को डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली। फिल्म ने 300 करोड़ रुपये के लगभग कलेक्शन किया है। शायद इसीलिए सलमान ने अपनी नई फिल्म के लिए अली को फिर मौका दिया है। सलमान और अली दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित बताए जा रहे हैं। सलमान, यश राज फिल्म्स की 'टाइगर जिंदा है' के बाद नई फिल्म की शूटिंग करेंगे।

मनाली से आई सलमान की तस्वीरें, क्या ये है झगड़ों की ख़बरों का बचाव?

सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं। सुनने में आया है कि सलमान और कबीर के बीच इन दिनों झगड़ा चल रहा है। अली अब्बास जफर से नई फिल्म डायरेक्ट करने की एक वजह यह भी बताई जा रही है। सुनने में आया था कि कबीर और सलमान के बीच कुछ क्रिटिव डिफरेंस आ गए हैं। इसलिए सलमान ने फैसला किया है कि 'ट्यूबलाइट' के बाद वह कबीर के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

हालांकि कबीर ने इन बातों को बकवास बताया है। लेकिन कबीर की जगह अली को नई फिल्म की कमान देकर सलमान ने संकेत दे दिए हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। वैसे अभी तक सलमान ने इस बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.