Move to Jagran APP

Tiger Zinda Hai पर ज़ख़्मी है, सलमान ख़ान ने रिलीज़ किया फ़र्स्ट लुक

ट्यूबलाइट में सलमान के नरम तेवर देख इस फ़िल्म का उनके फ़ैस को शिद्दत से इंतज़ार है। वो अपने हीरो को उसी दबंग वाले रूप में देखने को बेक़रार हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 11:06 AM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2017 11:57 PM (IST)
Tiger Zinda Hai पर ज़ख़्मी है, सलमान ख़ान ने रिलीज़ किया फ़र्स्ट लुक
Tiger Zinda Hai पर ज़ख़्मी है, सलमान ख़ान ने रिलीज़ किया फ़र्स्ट लुक

मुंबई। सलमान ख़ान ने अपने फ़ैंस को दिवाली का शानदार तोहफ़ा दिया है। सलमान ने क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए स्लेटेड फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। 

loksabha election banner

सलमान आम तौर पर ईद को आते हैं, मगर इस बार वो क्रिसमस पर आ रहे हैं। इसीलिए फ़र्स्ट लुक रिलीज़ करने के लिए उन्होंने दिवाली जैसा त्यौहार चुना है। 19 अक्टूबर को दिवाली है। एक दिन पहले नरक चतुर्दशी के अवसर पर सलमान ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए फैंस से पूछा है कि उन्हें ये पसंद आया या नहीं। सलमान ने लिखा है- ''दिवाली गिफ़्ट... पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना।'' 2012 में आयी स्पाई थ्रिलर 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' को अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: पटाखा बैन पर जानिए क्या बोले अजय देवगन, सेलेब्रिटीज़ कर रहे हैं बहिष्कार

फ़िल्म में सलमान कटरीना कैफ़ के साथ रीयूनाइट हो रहे हैं। पहले पार्ट को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया था। 'टाइगर ज़िंदा है' 2017 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। ख़ासकर, 'ट्यूबलाइट' में सलमान के नरम तेवर देख इस फ़िल्म का उनके फ़ैस को शिद्दत से इंतज़ार है। वो अपने हीरो को उसी दबंग वाले रूप में देखने को बेक़रार हैं और 'टाइगर ज़िंदा है' के फ़र्स्ट लुक से लग रहा है कि उनकी ये ख़्वाहिश ज़रूर पूरी होगी। 

यह भी पढ़ें: टाइगर ज़िदा है- 44 डिग्री तापमान में कुछ ऐसी हो गयी कटरीना कैफ़ की हालत, देखें तस्वीरें

पोस्टर पर सलमान के हाथ में गन है और लिखा है- No One Hunts Like A Wounded Tiger, जिससे ज़ाहिर है कि फ़िल्म में सलमान ख़तरनाक अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं, क्योंकि ज़ख़्मी शेर ज़्यादा ख़तरनाक होता है।दिलचस्प बात ये है कि आमिर ख़ान की फ़िल्में अक्सर क्रिसमस पर रिलीज़ होती हैं, मगर इस बार उनकी 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर रिलीज़ हो रही है, जबकि सलमान क्रिसमस पर चले गये हैं। 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही Tiger Zinda Hai यशराज बैनर की फ़िल्म है। इसलिए इसके साथ रानी मुखर्जी की फ़िल्म 'हिचकी' का ट्रेलर भी अटैच किये जाने की ख़बर आयी है, जो अगले साल फरवरी में आएगी।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान से नहीं लगेगा डर, अगर अजय देवगन जान लें ये सीक्रेट

मंगलवार को सलमान ने टाइगर्स पर आधारित एक किताब की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसे उनकी ऑनस्क्रीन मॉम बीना काक ने लिखा है। सलमान ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ''टाइगर्स बहुत कम ज़िंदा हैं... मैेंने प्यार क्यूं किया से मेरी मां बीना बाजी ने लिखा है और तस्वीरें ली हैं। कमाल करती हो।''

यह भी पढ़ें: मुल्क़ ने ऋषि कपूर को इतना बदल दिया कि पहचान नहीं पाएंगे, देखें तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.