Move to Jagran APP

'जय हो' का डिजिटल पोस्टर हुआ लॉन्च

सलमान खान की आने वाली फिल्म जय हो' का डिजिटल पोस्टर लॉन्च हो गया है। है। इसके पहले जारी हुए स्टिल पोस्टर में सलमान को पीपुल्स मैन कहकर प्रमोट किया गया था। पूरे पोस्टर पर डॉट्स के बीच सलमान खान का चेहरा ऐसा लग रहा है जैसे भीड़ के बीच निकलकर सामने आ रहा चेहरा। इस्

By Edited By: Published: Mon, 23 Dec 2013 11:23 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2013 02:30 PM (IST)

मुंबई। सलमान खान की आने वाली फिल्म जय हो' का डिजिटल पोस्टर लॉन्च हो गया है। है। इसके पहले जारी हुए स्टिल पोस्टर में सलमान को पीपुल्स मैन कहकर प्रमोट किया गया था। पूरे पोस्टर पर डॉट्स के बीच सलमान खान का चेहरा ऐसा लग रहा है जैसे भीड़ के बीच निकलकर सामने आ रहा चेहरा। इस पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म के निर्माताओं के साथ ही खुद उनके भाई और फिल्म के निर्देशक सोहेल खान सलमान की फेस वैल्यू को भुनाना चाह रहे हैं। मीडिया से अक्सर नाराज रहने वाले सलमान ने पिछले दिनों करण जौहर को एक टॉक शो में बताया भी था कि उन्हें मीडिया से कोई फर्क नहीं पड़ता है। जब तक पब्लिक उनके साथ है, तब तक वे सुपरस्टार रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया पहले अपनी इज्जत करना सीखे, फिर किसी और की। विशेषज्ञ बताते हैं कि सलमान ने मीडिया को ध्यान में रखते हुए यह पोस्टर जारी किया है और मीडिया से दूरी बना ली है। सलमान और ईरोज प्रोडक्शंस की लंबी मीटिंग के बाद यह डिजिटल पोस्टर डिजाइन किया गया है। ईरोज प्रबंधन के लोग चाहते थे कि एक मीडिया वार्ता करने के बाद सलमान के इस डिजिटल पोस्टर को और फिल्म की रिलीज की तारीख तय की जाए, लेकिन सलमान ने अपने टीवी शो 'बिग बॉस' में बातों ही बातों में बता दिया कि 23 जनवरी को वे दर्शकों के सामने आ रहे हैं। फिर क्या था, आनन-फानन में फिल्म का डिजिटल पोस्टर तैयार किया गया और डैमेज कंट्रोल के लिए इसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर जारी किया गया। वैसे वाकई में क्या यह डैमेज कंट्रोल जैसी बात हुई? फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सदस्य की मानें, तो सलमान भाई के कहने भर से लोगों की जिज्ञासा बढ़ गई। लोग फिल्म के बारे में जानने के लिए बेताब हो उठे। ऐसे में डिजिटल पोस्टर को जो रेस्पॉन्स मिल रहा है, वह अप्रत्याशित नहीं है। हमें इसकी उम्मीद थी। सलमान की यही अदा और बेबाकी दर्शकों को पसंद आती है।

loksabha election banner

पढ़ें:सलमान की 'जय हो' रहमान भरोसे

कुछ ऐसी ही बेबाकी सलमान ने पिछले दिनों एक शो में दिखाई, जब उन्होंने खुद को एवरेज अभिनेता बनाते हुए कहा कि उनके जैसी कद-काठी और एक्सप्रेशंस वाला अभिनेता अगर आज टीवी की दुनिया में काम मांगने भी आ जाए, तो उसे कोई नहीं पूछेगा। सलमान ने 'एक था टाइगर' की रिलीज के दौरान भी यह बात कही थी, 'नब्बे के दशक में और आज के दौर में बहुत अंतर है। प्रतिभा के साथ प्रतिस्पर्धा भी बढ़ गई है। रणबीर कपूर नई लीग में सबसे आगे हैं, तो अर्जुन कपूर भी काफी प्रतिभाशाली नजर आते हैं। ऐसे में मेरे जैसे सामान्य प्रतिभा वाले अभिनेता का चल पाना मुमकिन नहीं था।' पता नहीं, सलमान इतने हंबल हैं या नहीं, लेकिन इस तरह की बातों से इंडस्ट्री के कई अभिनेता उनके फैन बनते जा रहे हैं।

पढ़ें:सलमान अपने फैंस के साथ थियेटर में लॉन्च करेंगे 'जय हो' का ट्रेलर

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.