Move to Jagran APP

सलमान की 'जय हो' रहमान भरोसे

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'जय हो' अगले महीने रिलीज होनी है, लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म टाइटल की वजह से कानूनी झमेले में फंस सकती है। खबर है कि 'जय हो' का ट्रेडमार्क संगीतकार एआर रहमान के पास है। रहमान ने स्लमडॉग मिलिनेयर फिल्म के जय हो गाने के लिए ही ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। बताया जा रहा है कि सलमान के भाई सोहेल खान ने रहमान की अनुमति लिए बगैर अपनी फिल्म का टाइटल 'जय हो' रख लिया।

By Edited By: Published: Thu, 19 Dec 2013 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2013 11:59 AM (IST)
सलमान की 'जय हो' रहमान भरोसे

मुंबई। सलमान खान की आने वाली फिल्म 'जय हो' अगले महीने रिलीज होनी है, लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म टाइटल की वजह से कानूनी झमेले में फंस सकती है। खबर है कि 'जय हो' का ट्रेडमार्क संगीतकार एआर रहमान के पास है। रहमान ने स्लमडॉग मिलिनेयर फिल्म के जय हो गाने के लिए ही ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। बताया जा रहा है कि सलमान के भाई सोहेल खान ने रहमान की अनुमति लिए बगैर अपनी फिल्म का टाइटल 'जय हो' रख लिया।

loksabha election banner

जय हो नहीं, मेंटल नाम से बननी थी सलमान की फिल्म

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक एआर रहमान के वकील का कहना है कि जय हो एआर रहमान के पास रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क के रूप में हैं और उनसे लाइसेंस लिए बगैर कोई भी इसका इस्तेमाल नहीं कर सकता। हालांकि कहा यह जा रहा है कि सलमान और रहमान के बीच अच्छे ताल्लुक है इसलिए दोनों आपसी सहमति से इस मसले को हल कर लेंगे।

इस अभिनेत्री ने तो सलमान को भी पछाड़ दिया

पहले सलमान की इस फिल्म का नाम मेंटल तय किया गया था, लेकिन बाद में इसे बदल कर जय हो कर दिया गया। यह फिल्म गणतंत्र दिवस से ठीक दो दिन पहले 24 जनवरी को रिलीज होनी है और देशभक्ति का रंग देने के लिए इसे जय हो नाम दिया गया। सूत्रों का कहना है कि रहमान बहुत जल्दी जय हो टाइटल पर फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन उनके प्लान पर सलमान और सोहेल ने पानी फेर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.