Move to Jagran APP

सैफ अली खान ने बेटी सारा को लेकर कह दी अब तक की सबसे बड़ी बात

सैफ ने कहा "मैं सारा के डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूं लेकिन ये इंडस्ट्री काफी हद तक अनिश्चित है।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 19 Jun 2017 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 08:41 AM (IST)
सैफ अली खान ने बेटी सारा को लेकर कह दी अब तक की सबसे बड़ी बात
सैफ अली खान ने बेटी सारा को लेकर कह दी अब तक की सबसे बड़ी बात

रुपेश्कुमार गुप्ता, मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज़्यादा चर्चा में है। अक्सर उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ख़बरें आती रहती है। सैफ अली, बेटी सारा की बॉलीवुड एंट्री पर उत्साहित तो हैं लेकिन एक सलाह भी दे डाली है।

loksabha election banner

मुंबई में आज आइफा अवॉर्ड समारोह से जुड़े एक इवेंट में आये आये सैफ अली खान से जब उनकी बेटी के डेब्यू के बारे में सवाल किया गया गया तो सैफ ने कहा " मैं सारा के डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूं। ये इंडस्ट्री काफी हद तक अनिश्चित है। ऐसा न हो कि मैं कुछ कहूं और बात इधर की उधर कर के कही जाय। इसलिए फ़िलहाल अभी इस बारे में बहुत कुछ नहीं बोलना चाहता।" वैसे इस मौके पर सैफ अली खान ने बेटी के लिए एक अहम् सलाह दे डाली। सैफ ने कहा कि वो चाहते हैं कि सारा जो भी फिल्म करे उसकी स्क्रिप्ट को पहले ध्यान से पढ़े और फिर उसके बाद ही उस दिशा में कदम रखे।

यह भी पढ़ें:Times Square पर ऐसे चमकी ट्यूबलाइट, अमरीका भी कर रहा है सलमान का इंतज़ार 

 

बता दें कि कई सारी अटकलों के बाद सारा अली खान, अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी जोड़ी बना कर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। पिछले दिनों सुशांत के साथ एक रेस्त्रां में डीनर और बाद में अभिषेक के साथ केदारनाथ मंदिर से आई उनके तस्वीर ने इस बात की पुष्टि कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.