Move to Jagran APP

अफ़वाह रिटर्न्स : रेखा की मांग में संजय दत्त का सिंदूर , OMG मत कहिए

रेखा की लव लाइफ और शादी को लेकर अक्सर कई तरह की ख़बरें आती रही हैं जिसमें उनके सिंदूर का रहस्य भी शामिल है। पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद भी उन्हें सिंदूर लगाए देखा गया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 05 Mar 2017 09:12 PM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2017 06:02 PM (IST)
अफ़वाह रिटर्न्स : रेखा की मांग में संजय दत्त का सिंदूर , OMG मत कहिए

मुंबई। बॉलीवुड के जीवित सितारे अब तक तो अपने मरने की 'सच्ची' साबित करने वाली अफवाहों से परेशान रहते थे लेकिन अब तो अफवाहों की अफ़वाहें भी बेताल के भूत की तरह दशकों बाद सितारों के कंधे पर बैठ जाती हैं। ताज़ा किस्सा रेखा और संजय दत्त की गुपचुप हुई शादी का है।

loksabha election banner

जी हां सही सुना आपने। बनारस में मोदी और बेंगलुरु टेस्ट में इंडिया ऑस्ट्रेलिया की जंग देखते हुए जब आप अपने रविवार की दोपहर गुज़ार रहे होंगे उसी समय एक ख़बर आग की तरह फैली। रेखा ने संजय दत्त से एक ज़माने में चुपचाप शादी कर ली थी और उनके नाम का सिंदूर लगा कर शूटिंग पर आती थीं। हवाला यासिर उस्मान की किताब ' रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी ' का दिया गया। बताया गया कि ये बात 1984 में फिल्म ज़मीन आसमान के शूटिंग के दौरान की है। जब दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और फिर शादी कर ली। ख़बर को वायरल होने में वक़्त नहीं लगा लेकिन बाद में पता चल गया कि ये अफवाह तो 33 साल पहले आई अफवाह का सीक्वल है। लेखन ने ट्विटर पर ऐसी ख़बरों का खंडन करते हुए साफ़ कहा कि उनकी किताब में ऐसा कुछ है ही नहीं।

इम्तियाज़ की फिल्म में पगड़ी में नजर आयेंगे शाहरुख़ खान

 

बाद में एक अंग्रेजी मीडिया संस्थान को उन्होंने बताया कि किताब में ऐसा लिखा गया है कि उस समय एक ख़बर उड़ी थी कि रेखा ने संजय दत्त से शादी कर ली लेकिन संजय दत्त ने तुरंत एक मैग्जीन में छपी ख़बर का आधिकारिक रूप से खंडन करते हुए इसे झूठ बताया था। लेखक के मुताबिक किताब में ये भी लिखा है कि उस दौरान रेखा का नाम शैलेन्द्र सिंह , कमल हसन और निर्माता राजीव कुमार का नाम भी रेखा के साथ जोड़ा जाता रहा। संजय दत्त के साथ शादी और उनके नाम के सिंदूर की खबरों को फिल्म ज़मीन आसमान को हिट करवाने का एक पैतरा भी बताया गया।

राम गोपाल वर्मा के कारण अभिषेक बच्चन Arrest

रेखा की लव लाइफ और शादी को लेकर अक्सर कई तरह की ख़बरें आती रही हैं जिसमें उनके सिंदूर का रहस्य भी शामिल है। पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद भी उन्हें सिंदूर लगाए देखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.