Move to Jagran APP

अजय देवगन और काजोल को लेकर फिल्‍म बनाने को तैयार ये डायरेक्‍टर

अजय देवगन और काजोल के फैंस के लिए अच्‍छी खबर है। इनकी जोड़ी जल्‍द एक बार फिर पर्दे पर नजर आ सकती है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 07:41 AM (IST)
अजय देवगन और काजोल को लेकर फिल्‍म बनाने को तैयार ये डायरेक्‍टर

मुंबई, पीटीआर्इ। डायरेक्टर रोहित शेट्टी रियल लाइफ कपल अजय देवगन और काजोल को लेकर एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बनाना चाहते हैं। अजय और काजोल दोनों रोहित के साथ काम कर चुके हैं और उनके साथ दोनों की अच्छी ट्यूनिंग भी है। रोहित और अजय की जोड़ी ने मिलकर 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जबकि काजोल ने रोहित के साथ 'दिलवाले' में काम किया है।

loksabha election banner

जानिए क्यों, 'सिमरन' के लिए कंगना रनोट चलीं अमेरिका

रोहित से जब यह सवाल किया गया कि क्या वह इस जोड़ी को लेकर कोई फिल्म बनाने की सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'फिलहाल तो मेरे पास अजय-काजोल को लेकर फिल्म बनाने के लिए कोई अच्छा सब्जेक्ट नहीं है। मैं समझता हूं कि इस जोड़ी को लेकर एक फैमिली कॉमेडी बनाई जा सकती है। उनको देखना मजेदार होगा, लेकिन जब भी वे फिल्म करेंगे, उन्हें पति-पत्नी ही बनना चाहिए।'

रणवीर सिंह ने परदेस में गाया 'परदेसी परदेसी जाना नहीं', देखेंं मजेदार वीडियो

वहीं अजय और काजोल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अजय इन दिनों 'शिवाय' में व्यस्त हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने जा रही है और अजय के लिए यह इसलिए भी खास है क्योंकि वह इसके डायरेक्टर भी हैं। वहीं 'दिलवाले' के बाद काजोल द्वारा अब एक फिल्म साइन किए जाने की खबर सामने आई है, जिसे एक एड फिल्मकार राकेश सांघवी बनाने वाले हैं। वो काजोल के पति अजय देवगन के काफी करीबी हैं। वहीं रॉबिन भट्ट इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर होगी।

तस्वीरों में देखें पूनम ढिल्लन की बेटी का ये ग्लैमरस लुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.