Move to Jagran APP

रणवीर सिंह को मिली रोहित शेट्टी की फिल्म

रणवीर ने साफ़-साफ़ कहा की वो भविष्य में रोहित के साथ ज़रूर काम करेंगे। साफ़ था की इस बारे में दोनों पहले ही अपनी बात-चीत कर चुकें हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2016 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2016 07:58 PM (IST)
रणवीर सिंह को मिली रोहित शेट्टी की फिल्म

रणवीर सिंह को मिली रोहित शेट्टी की फीचर फिल्म!

loksabha election banner

मुम्बई। गोलमाल सीरीज, बोल बचन और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी हिट फिल्म बनाने वाले रोहित शेट्टी के साथ कौन काम नहीं करना चाहता, रणवीर को हाल ही में रोहित के साथ एक ऐड फिल्म में काम करने का मौक़ा मिला और इस मौके का फायदा रणवीर ने बखूबी उठाया। शूटिंग के दौरान रोहित से ऐसी बॉन्डिंग बनाई की दोनों ने साथ में फिल्म की प्लानिंग भी कर ली।

इलियाना डिक्रूज के साथ हुई धोखाधड़ी, प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने दिया जवाब

अपनी ऐड फिल्म के लांच पर पहुचे रणवीर सिंह और रोहित से जब दोनों से साथ में फिल्म करने को लेकर सवाल पूछा गया तो रणवीर की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और रणवीर ने साफ़-साफ़ कहा की वो भविष्य में रोहित के साथ ज़रूर काम करेंगे। इस सवाल-जवाब के दौरान दोनों की बॉडी लैंग्वेज से साफ़ था की इस बारे में दोनों पहले ही अपनी बात-चीत कर चुकें हैं। खबर है कि रणवीर और रोहित ने एक साथ फिल्म करने की प्लानिंग एड फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कर ली है, खबरों की माने तो दोनों इस समय अपने-अपने अनकंप्लीट प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद साथ में काम करेंगे।

रणवीर इस समय बेफिकरे की शूटिंग पूरी कर चुकें हैं लेकिन आगे का काफी काम बाकी है साथ ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में भी रणवीर फिलहाल तय हैं और इसके बाद ज़ोया अख्तर की गुल्ली बॉय भी लाइन में है वहीँ रोहित के लिए गोलमाल की अगली फ्रेंचाइजी बड़ी चुनौती है जिसका काम उन्होंने शुरू कर दिया है।

शोभा डे के पीछे पड़े अमिताभ बच्चन, सिंधु के बहाने फिर मारा ताना!

रोहित के निर्देशन और रणवीर के अभिनय की एनर्जी की तुलना ज़रूर की जा सकती है, दोनों का मिज़ाज लगभग एक जैसा है उनकी आपसी समझ की झलक उनके हालिया रिलीज विज्ञापन में भी साफ़ नज़र आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.