Move to Jagran APP

आख़िर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ हैं कितने दूर तो कितने पास, देखें तस्वीरें

इस मामले में रणबीर और कटरीना तारीफ़ के हकदार हैं। दोनों अपने बीच की पर्सनल खुंदक को भूल कर...

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 09:36 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 08:13 AM (IST)
आख़िर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ हैं कितने दूर तो कितने पास, देखें तस्वीरें
आख़िर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ हैं कितने दूर तो कितने पास, देखें तस्वीरें

मुंबई। कभी रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ काफी करीब थे। दोनों के रिलेशनशिप के किस्से आम हुआ करते थे। तभी कुछ ऐसा हुआ कि दोनों में दूरियां आ गयीं और इनके इस खूबसूरत रिश्ते का अंत हुआ। लेकिन, हाल ही में जब ये दोनों अपनी फ़िल्म 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करने निकले तो दोनों के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री दिखी। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रणबीर और कटरीना ज़ी टीवी के कार्यक्रम 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' में विशेष मेहमान बन कर पहुंचे।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इस ख़बर ने सबको हैरान कर दिया था जब यह जोड़ी ब्रेकअप के बाद भी 'जग्गा जासूस' फ़िल्म में साथ काम करने को तैयार हो गए थे। बहरहाल, अब यह फ़िल्म रिलीज़ को तैयार है और दोनों ही कलाकार जम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इस बीच दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां ख़बरों में है। आप इस कार्यक्रम की तस्वीरें देख कर खुद तय कीजिये कि यह जोड़ी आख़िर कितने दूर हैं या कितने पास?

यह भी पढ़ें: 'जग्गा जासूस' में संजय दत्त निभाएंगे ये रोल, अमिताभ 15 बार कर चुके ये काम

मंगलवार को इस कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान रणबीर और कटरीना पूरे मस्ती के मूड में नज़र आये। इन तस्वीरों से साफ़ ज़ाहिर है कि दोनों अब अपना अतीत भुला कर एक नयी शुरुआत के लिए तैयार हैं!

इससे पहले भी 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करते हुए रणबीर और कटरीना एक दूसरे से जम कर हंसी-मज़ाक करते हुए देखे गए हैं। यानि यह कहा जा सकता है कि दोनों के बीच सब ठीक-ठाक है। तस्वीरें तो यही कह रही हैं!

यह भी पढ़ें: पिता रात हैं तो उनके बेटे दिन ... जानिये स्टार Son और उनके Dad में है कितना फ़र्क

इस मौके पर कटरीना काफी हैप्पी और कॉन्फिडेंट नज़र आयीं। इस ऑउटफिट में वो काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

बहरहाल, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ काफी सहज नज़र आ रहे हैं। वैसे इन दोनों ही कलाकारों से एक बात सीखी जा सकती है कि भले ही दो लोगों के बीच पर्सनल मतभेद हो  लेकिन उसे प्रोफेशनल लेवल पर नहीं जोड़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें: सलमान को ईद मुबारक़ कहने इन सेलेब्स संग ये पॉलिटिशियन भी पहुंचे उनके घर, तस्वीरें

इस मामले में रणबीर और कटरीना तारीफ़ के हकदार हैं। दोनों अपने बीच की पर्सनल खुंदक को भूल कर इस फ़िल्म के लिए साथ खड़े नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जानिये 'ज्ञानी' आलिया भट्ट का नया शौक, देखें तस्वीरें

बहरहाल, आप जानते हैं कि कई सारे संकटों के बाद बन कर तैयार हुई 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.