Move to Jagran APP

फिर एक हुए टीवी के ये दो सितारे

बॉलीवुड और टेलिवीजन में कब ब्रेक-अप, पैच-अप में और पैच-अप, ब्रेक-अप में बदल जाए कोई कुछ नहीं कह सकता। कुछ दिन पहले ट्विटर पर अपने

By SumanEdited By: Published: Mon, 27 Oct 2014 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 27 Oct 2014 01:02 PM (IST)
फिर एक हुए टीवी के ये दो सितारे

मुंबई। बॉलीवुड और टेलिवीजन में कब ब्रेक-अप, पैच-अप में और पैच-अप, ब्रेक-अप में बदल जाए कोई कुछ नहीं कह सकता। कुछ दिन पहले ट्विटर पर अपने टूटे दिल से जमाने को अपनी और गौहर खान की ब्रेक-अप की खबरे देने वाले कुशाल टंडन आजकल पैच-अप की खबरे दे रहे हैं। यानी वो जमाने को बता रहे हैं कि उनके और गौहर खान के बीच कोई ब्रेक-अप नहीं हुआ है।

loksabha election banner

एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए कुशाल टंडन ने कहा कि “यह एक छोटी से लड़ाई थी और अब हम एक बार फिर कपल हैं”। कुशाल कहते हैं “मुझे गुस्सा बहुत आता है, मैं एक एंगरी यंग पंजाबी मुंडा हूं, लेकिन मेरा गुस्सा बहुत ही जल्द ठंडा भी हो जाता है, मैं दिल से साफ हूं और मैं सीधी बात करने वाला व्यक्ति हूं, अगर साफ तौर पर कहूं तो, इसी एटिट्यूड के चलते ही लोग मुझे पसंद करते हैं, वे समझते हैं कि मेरा दिल अब भी बच्चे की तरह साफ है।”

कुशाल अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं “गौहर बहुत ही अच्छी लड़की है, मैं उसे हमेशा प्यार करता था और अब भी करता हूं और वो भी मुझे बहुत प्यार करती हैं, अभी हम दोनों के बीच कोई लड़ाई नहीं है, एक रिलेशनशिप में लड़ाई होती है, गुस्सा आता है, ब्रेक-अप होता और फिर पैच-अप भी हो जाता है, वह आगे कहते हैं कि ये मेरे और गौहर के बीच की लड़ाई है”।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मीडिया में खबरें छपी थीं कि गौहर, कुशाल पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थीं, लेकिन कुशाल ने ऐसा नहीं करना चाहते थे। इसी वजह से दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।

पढ़ेंः ये क्या! गौहर खान और कुशाल टंडन का ब्रेक अप?

पढ़ेंः मेरा धर्म परिवर्तन कराना चाहती थीं गौहर, कुशाल का दावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.