Move to Jagran APP

सोनाक्षी सिन्‍हा का पत्‍ता साफ, 'दबंग 3' में जगह लेने वाली है ये हीरोइन!

अरबाज खान, सोनाक्षी सिन्‍हा को रिप्‍लेस करने का पूरा मन बना चुके हैं और उनकी जगह जिस हीरोइन को लेने की प्‍लानिंग कर रहे हैं, वो इन दिनों बेहद हॉट हो गई हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 07:52 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्‍हा का पत्‍ता साफ, 'दबंग 3' में जगह लेने वाली है ये हीरोइन!

नई दिल्ली। इन दिनों 'सुल्तान' बनकर बॉक्स ऑफिस पर छाए सलमान खान की 'दबंग' सीरीज की अगली फिल्म की भी जबरदस्त चर्चा है। 'दबंग' और 'दबंग 2' की सफलता के बाद प्रोड्यूसर अरबाज खान 'दबंग 3' बनाने की पूरी प्लानिंग में हैं। मगर एक बड़ा बदलाव नजर आ सकता है।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड का पकड़ा गया इतना बड़ा झूठ!

जी हां, अब तक 'दबंग' सीरीज की फिल्मों में सोनाक्षी सिन्हा लीड हीरोइन के रोल में नजर आती रही हैं और रज्जो की भूमिका में वो दर्शकों को बेहद पसंद भी आई हैं। मगर कहा जा रहा है कि अरबाज खान उन्हें रिप्लेस करने का पूरा मन बना चुके हैं और उनकी जगह जिस हीरोइन को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, वो इन दिनों बेहद हॉट हो गई हैं। बात कर रहे हैं पहले से काफी स्लिम हो चुकीं परिणीति चोपड़ा की, जो इन दिनों 'ढिसुम' के आइटम नंबर 'जानेमन आह' को लेकर छाई हुई हैं और अपनी कमबैक फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

संजय दत्त को मिला इतना बड़ा धोखा, जान कर आपका भी टूट जाएगा दिल

'स्पॉटब्वॉयइ' की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के एक करीबी सूत्र का कहना है कि 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर को लगता है कि रज्जो के रोल के लिए परिणीति बिल्कुल फिट रहेंगी। अरबाज जल्द ही उन्हें एप्रोच करेंगे। इससे पहले सोनाक्षी को लेकर यह खबर आई थी कि सलमान से मतभेद की वजह से वो 'दबंग 3' में नजर नहीं आएंगी और इस मतभेद की शुरुआत तब हुई थी, जब सोनाक्षी ने अरबाज की फिल्म 'डॉली की डोली' ठुकरा दी। 2014 में अर्पिता की शादी में भी सलमान और सोनाक्षी के बीच मनमुटाव दिखा था और कहा जाता है कि तब से ही दोनों के बीच बातचीत बंद है।

रणवीर नहीं, ये एक्टर बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण के पति!

एक सूत्र ने यह भी कहा था कि सलमान, सोनाक्षी के साथ काम करने को लेकर उत्सुक नहीं हैं, इसलिए अरबाज का प्रोडक्शन हाउस किसी और हीरोइन की तलाश में है। ऐसे में परिणीति के बाजी मारने की पूरी संभावना है। हाल ही में सलमान के साथ उनकी मुलाकात भी हुई थी। दोनों अब तक किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं, ऐसे में फैंस भी दोनों को जरूर एक साथ देखना चाहेंगे। मगर सोनाक्षी के फैंस का दिल टूटना भी लाजिमी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.