Move to Jagran APP

पद्मावती दर्शन: इंतज़ार ख़त्म, गुरूवार को सूर्योदय के बाद पहली झलक

रानी पद्मिनी का रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण सहित पद्मावती की टीम ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 17 Sep 2017 11:46 AM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 10:09 PM (IST)
पद्मावती दर्शन: इंतज़ार ख़त्म, गुरूवार को सूर्योदय के बाद पहली झलक
पद्मावती दर्शन: इंतज़ार ख़त्म, गुरूवार को सूर्योदय के बाद पहली झलक

मुंबई। संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती अपने मुहूर्त शॉट से पहले ही विवादों में आ चुकी थी और तब से लेकर अब तक इस फिल्म को लेकर कई तरह की अच्छी-बुरी ख़बरें आती रही हैं। अब एक ख़बर है, जिससे आपका 'पद्मावती दर्शन' का इंतज़ार ख़त्म हो जाएगा।

loksabha election banner

बताया जा रहा है संजय लीला भंसाली इस साल पद्मावती को रिलीज़ करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं। फिल्म की पहली झलक यानि पोस्टर और टीज़र का काम अंतिम चरण में है। पद्मावती की पहली झलक 21 सितंबर को मिल जायेगी। रानी पद्मिनी का रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण सहित पद्मावती की टीम ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक इस झलक में वो पद्मावती की भव्यता को दिखाएंगे, जिसमें 'लॉर्जर देन लाइफ़ ' वाले सीन्स होंगे और उसके बाद ही किरदारों का ख़ुलासा होगा। बताया जाता है कि फिल्म के दीपिका पादुकोण का काम लगभग ख़त्म हो चुका है। शाहिद कपूर को एक बड़ा फाइट सिक्वेंस करना है और रणवीर सिंह के सीन्स की कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। इस बीच एक ख़बर ये भी है कि पद्मावती 17 नवंबर की बजाय एक दिसंबर को रिलीज़ हो सकती है। हालांकि भंसाली प्रोडक्शन की तरफ़ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अभी कुछ दिनों पहले ही भंसाली प्रोडक्शन और वाईकॉम 18 से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि फिल्म 17 नवंबर को ही रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार की दो नई फिल्मों को लेकर हो गए बड़े ख़ुलासे, पढ़िये

भंसाली की पद्मावती में दीपिका रानी पद्मिनी का रोल कर रही हैं जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन ख़िलजी का और शाहिद कपूर रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि राजस्थान की करणी सेना नाम के संगठन ने फिल्म में रानी का गलत चित्रण दिखाए जाने के विरोध में पद्मावती के कई सेट्स पर तोड़फोड़ की थी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.