Move to Jagran APP

बहुत पिलाई कॉफी , अब खुलेंगे करण जौहर के राज़, जब...

ये इस साल सितंबर में ही रिलीज़ होनी थी लेकिन करण , कमाल आर खान और अजय देवगन वाली कॉन्ट्रोवर्सी को भी इसमें शामिल करना चाहते थे इसलिए देर हो गई।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 30 Dec 2016 04:01 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2016 05:12 PM (IST)

मुंबई। करीब 24 घंटे पहले ऋषि कपूर ने ऐलान किया था कि उनकी बॉयोग्राफी 'अनसेंसर्ड खुल्लम-खुल्ला ' अगले साल 15 जनवरी को रिलीज़ हो रही है और अब उनके बाद करण जौहर भी अपनी बॉयोग्राफी के साथ कई सारे राज़ खोलने को तैयार हैं।

loksabha election banner

करण जौहर की बॉयोग्राफी जनवरी में रिलीज़ की जायेगी। नाम है - एन अनसूटेबल बॉय। इसे करण जौहर ने पूनम सक्सेना के साथ मिल कर लिखा है। किताब के प्रकाशक ने आज एक वीडियो क्लिप को जारी करने के साथ इसके घोषणा की। जाने माने इंग्लिश राइटर विक्रम सेठ की बेस्ट सेलर ' अ सूटेबल बॉय ' के नाम से मिलती जुलती इस बॉयोग्राफी को अगले साल जनवरी में एक ग्रांड फंग्शन में रिलीज़ करने का प्लान है। ख़बर है कि इस किताब में करण की ज़िन्दगी के कई सारे अनसुने राज़ पन्नों में दर्ज किये गए हैं। जिसमें उनकी बॉलीवुड लाइफ , सितारों से रिश्ते और अब तक कुंवारे होने का भी जिक्र होगा। बताया जा रहा है कि इस किताब में करण ने अपने स्कूली लाइफ से लेकर अब तक की कई सारी कॉन्ट्रोवर्सीज को भी लिखा है। साथ ही कुछ कुछ होता है से लेकर ऐ दिल है मुश्किल तक के अपने फिल्मी सफ़र की भी कई अनसुनी बातें बताई हैं।

अपने ऊपर लगे आरोपों का आमिर खान ने दिया ऐसा जवाब

इस बीच एक अंग्रेजी अखबार की ख़बर के मुताबिक करण की ये बॉयोग्राफी इस साल सितंबर में ही रिलीज़ होनी थी लेकिन करण , कमाल आर खान और अजय देवगन वाली कॉन्ट्रोवर्सी को भी इसमें शामिल करना चाहते थे इसलिए देर हो गई। इस किताब में इस बात का भी ज़िक्र हो सकता है कि कैसे शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के टकराव के बाद करण का अपनी सबसे अच्छी दोस्त काजोल से मनमुटाव हो आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.