Move to Jagran APP

कटरीना कैफ़ ही नहीं ये भी हैं बॉलीवुड की 'Tigress'

कटरीना की इन तस्वीरों को देखने के बाद हमें महसूस हुआ कि बॉलीवुड में और भी कई टाइग्रेस हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 04:02 PM (IST)
कटरीना कैफ़ ही नहीं ये भी हैं बॉलीवुड की 'Tigress'
कटरीना कैफ़ ही नहीं ये भी हैं बॉलीवुड की 'Tigress'

मुंबई। कहतें हैं कि एक्शन, फाइट और हर तरह के स्टंट्स वगैरह सिर्फ़ लड़के करते हैं। मगर, अब दुनिया बदल गई है और धीरे धीरे लोगों की सोच भी। और तो और हिंदी सिनेमा में भी हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां फाइट सीन्स और एक्शन करते हुए दिखाई देती हैं। और अब ऐसी हिरोइन्स को नया नाम मिल गया है और वो है - टाइग्रेस!

loksabha election banner

यह शब्द आया है बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान की आने वाली फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' से। दरअसल, सलमान अपनी इस फ़िल्म की हिरोइन कटरीना कैफ़ को इनदिनों टाइग्रेस कह रहे है। और हाल में कटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो हाथों में तलवार लिए इस फ़िल्म में अपने किरदार की तैयारियां कर रहीं हैं। आपको बता दें कि हाथ में तलवार लिए कटरीना इस फ़िल्म में कुछ बेहतरीन एक्शन सीन्स करने वाली हैं। इंट्रेस्टिंग!

यह भी पढ़ें: Exclusive: रणबीर-कटरीना के बीच अब भी All is well नहीं 

वैसे, कटरीना की इन तस्वीरों को देखने के बाद हमें महसूस हुआ कि बॉलीवुड में और भी कई टाइग्रेस हैं। जिन्होंने फ़िल्मों में अपने किरदार के लिए तलवारबाज़ी की और वो भी बेहतरीन। मिलिए बॉलीवुड की अन्य 'टाइग्रेस' से -

दीपिका पादुकोण 

फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए दीपिका ने भी हाथ में तलवार ली थी और तलवारबाज़ी भी दिखाई। हाथ में अपने बच्चे को लेकर दुश्मनों से लड़ने वाला फ़िल्म का सीन तो आपको याद ही होगा!

ऐश्वर्या राय बच्चन 

फ़िल्म 'जोधा अकबर' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी ख़ूबसूरती तो दिखाई ही पर उनकी बेहतरीन तलवारबाज़ी को भी कोई भूल नहीं सकता।

करीना कपूर ख़ान

शाह रुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म 'अशोका' में करीना ने भी तलवार की कला का प्रदर्शन किया था। इंटेंस एक्सप्रेशन के साथ ख़ूबसूरत करीना का यह अंदाज़ इस फ़िल्म के बाद कहीं देखने नहीं मिला।

तमन्ना भाटिया 

तलवारबाज़ी करती अभिनेत्रियों की लिस्ट में हाल ही में शामिल हुईं है 'बाहुबली 2' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी। 'बाहुबली 2' में तमन्ना ने जम कर तलवारबाज़ी की।

जैकलिन फर्नांडिस 

फ़िल्म रेस 2 में आपने श्री लंकन ब्यूटी जैकलिन को भी तलवारबाज़ी करते हुए देखा होगा और यहां उनके साथ सैफ़ अली ख़ान भी थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.