Move to Jagran APP

जब रमेश सिप्पी थे जूरी के हेड और अमिताभ को मिला था नेशनल अवॉर्ड, तब नहीं किया कोई सवाल - प्रियदर्शन

खिलाड़ी अक्षय कुमार को पहली बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है। फिल्ममेकर प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों के लिए कोलेबोरेट किया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 08 Apr 2017 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 08 Apr 2017 04:01 PM (IST)
जब रमेश सिप्पी थे जूरी के हेड और अमिताभ को मिला था नेशनल अवॉर्ड, तब नहीं किया कोई सवाल - प्रियदर्शन
जब रमेश सिप्पी थे जूरी के हेड और अमिताभ को मिला था नेशनल अवॉर्ड, तब नहीं किया कोई सवाल - प्रियदर्शन

मुंबई। 64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में खिलाड़ी अक्षय कुमार को फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। लेकिन इस अवॉर्ड ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के फीचर फिल्म सेक्शन के चेयरपर्सन प्रियदर्शन को मुश्किल में डाल दिया है। लोग दोनों की बीच दोस्ती को अवॉर्ड से जोड़ रहे हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हालही में फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला। यह अवॉर्ड मिलने के बाद नेशनल फिल्म अवॉर्ड के फीचर फिल्म सेक्शन के चेयरपर्नस प्रियदर्शन से सोशल मीडिया पर सवाल किए जा रहे हैं कि अक्षय उनके करीबी हैं इसलिए अक्षय को अवॉर्ड मिला। पीटीआई के मुताबिक प्रियदर्शन का कहना है कि, क्यों लोग उनसे इस बात को लेकर सवाल कर रहे हैं। जब पिछले साल रमेश सिप्पी जूरी के हेड थे तब अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। वहीं जब प्रकाश झा जूरी के हेड थे तब अजय देवगन को अवॉर्ड मिला था, ये भी अच्छे दोस्त हैं तो तब क्यों नहीं सवाल किए गए। प्रियदर्शन ने कहा कि, रुस्तम और एयरलिफ्ट में अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस को सिलेक्शन प्रोसेस के दौरान जूरी ने कंसीडरेशन में लिया था।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचेंगी दिशा पटानी और लगाएंगी बॉलीवुड का तड़का

आपको बता दें कि, फिल्ममेकर प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों के लिए कोलेबोरेट किया था। खिलाड़ी अक्षय कुमार को पहली बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर अक्षय को बॉलीवुड से बधाई भी मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.