Move to Jagran APP

OMG! सलमान से माफी पाने के लिए अब ये कदम उठाएंगे अरिजीत

निखिल द्विवेदी का कहना है कि सलमान खान ने किसी भी सिंगर या सॉन्‍ग को फिल्‍म से हटाने के लिए नहीं कहा है। हां उन्‍होंने अरिजीत से मिलने से जरूर इनकार किया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 26 May 2016 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 11:09 AM (IST)
OMG! सलमान से माफी पाने के लिए अब ये कदम उठाएंगे अरिजीत

मुंबई। सिंगर अरिजीत को अभी तक सलमान खान से माफी नहीं मिली है। अरिजीत ने सोशल मीडिया पर एक खुला पत्र लिखकर सलमान से माफी मांगी। अब अरिजीत, सलमान के घर जाकर माफी मांगने की योजना बना रहे हैं। लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या इस तरह उन्हें माफी मिल जाएंगी? क्या सुरक्षाकर्मी अरिजीत को सलमान ने मिलने देंगे?

loksabha election banner

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अरिजीत ने कहा, 'मैं सलमान खान से माफी मांगने के लिए उनके घर गया था, लेकिन मेरी उनसे मुलाकात हो नहीं सकी। इसके बाद मैंने एक खुला पत्र लिखकर उनसे माफी मांगी। अभी मैं शहर में नहीं हूं। लेकिन जब वापस शहर में आऊंगा, तो जरूर फिर सलमान के घर जाकर उनसे मिलकर माफी मांगने की कोशिश करूंगा।'

अनुष्का शर्मा नहीं, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है विराट का पहला प्यार

अरिजीत सिंह ने यह आशंका जताई थी कि सलमान खान फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाया गाना हटवा रहे हैं। अरिजीत ने फेसबुक पर एक खुला खत शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सलमान से गुजारिश की कि वो उनका गाना 'सुल्तान' से ना हटवाएं। लेकिन सलमान के एक करीबी सूत्र का कहना है कि उन्होंने अरिजीत का कोई गाना फिल्म से नहीं हटवाया है।

इस विवाद पर अभी तक सलमान की तो कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन उनके करीबी एक्टर निखिल द्विवेदी ने इस बारे में ट्वीट कर कहा, 'जहां तक मेरी जानकारी में है, सलमान खान ने किसी भी सिंगर या सॉन्ग को फिल्म से हटाने के लिए नहीं कहा है। हां, सलमान भाई ने अरिजीत से मिलने के लिए जरूर मना किया है। लेकिन यह उनकी इच्छा है, वो किसी से मिलें या नहीं।'

दरसअल, एक अवार्ड शो के दौरान अरिजीत की सलमान के साथ बहस हो गई। शो के बाद अरिजीत तो इस बात को भूल गए, लेकिन शायद सलमान ने इसे दिल पर लगा लिया। खबर थी कि मेकर्स ने 'सुल्तान' के लिए अरिजीत से एक गाना रिकॉर्ड कराया है। लेकिन सलमान नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म के लिए अरिजीत कोई गाना गाएं। सुनने में यह भी आया कि सलमान ने मेकर्स से कहकर अरिजीत के गाने को हटवा दिया है। इस गाने को अब किसी और सिंगर से रिकॉर्ड कराया गया है। अरिजीत को जब इस बात का पता चला, तो वह बहुत इमोशनल हो गए। अरिजीत ने इसके बाद एक खुला पत्र सलमान को लिखा है, जिसमें उन्होंने माफी मांगी है। यह पत्र को अरिजीत ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

अरिजीत ने पत्र में लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे पास यह आखिरी तरीका है आपसे बात करने का, क्योंकि मैं आपको फोन भी कर चुका हूं। मैंने आपको मैसेज भी किया है, हर संभव कोशिश की, लेकिन आपसे बात नहीं हूई। मैं आपको समझाना चाहता हूं कि मेरा इरादा आपका अपमान करना नहीं था।'

उन्होंने आगे लेटर में लिखा, 'दरअसल, उस दिन नीता जी की पार्टी में मैं आपसे माफी मांगने ही आया था, लेकिन आप शायद समझ नहीं पाए। अब मैं आपसे सबके सामने माफी मांगता हूं। मैं यहां आपसे एक गुजारिश करना चाहता हूं कि आप मेरा गाना 'सुल्तान' से मत हटावाइएगा। अगर आप वो गाना किसी दूसरे सिंगर से गवाना चाहते हैं, तो मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन कम से कम उस वर्जन को जरूर रखिएगा। मैंने अभी तक बॉलीवुड में ढेरों गाने गए हैं। लेकिन मेरी इच्छा है कि जब मैं सिंगिंग की फील्ड से रिटायरमेंट लूं, तो मेरी लाइब्रेरी में एक गाना ऐसा हो, जो मैंने आपके लिए गाया हो।'

अर्जुन कपूर ने भी छोड़ी शर्म, 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए उतारी शर्ट

बता दें कि सलमान और अरिजीत के बीच ये अनबन 'गिल्ड अवॉर्ड' से शुरू हुई थी। इस शो में अरिजीत को सॉन्ग 'तुम ही हो..' के लिए अवार्ड दिया गया था। यह अवार्ड उन्हें सलमान खान ने दिया था। जब अरिजीत ये अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो काफी सुस्त लग रहे थे। ऐसे में सलमान ने चुटकी लेते हुए अरिजीत से पूछा कि क्या वो सो रहे थे। इस पर अरिजीत ने पहले तो सलमान को इग्नोर कर दिया, लेकिन अवार्ड हाथ में लेने के बाद कहा, अब आप लोग इतना पकाएंगे, तो नींद ही आएगी ना। हालांकि स्टेज पर ही सलमान ने अरिजीत के सॉन्ग का मजाक बनाकर उन्हें जवाब दे दिया था, लेकिन ये बात शायद उनके दिल पर गहरी लग गई। इसकी टीस शायद अभी तक बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.