Move to Jagran APP

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर मुद्दे पर दी सफाई, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्‍होंने अनुपम खेर के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा, जैसा कि खबरों में सुनने को मिल रहा है। इस मामले में मिसरिपोर्टिंग हुई है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 28 May 2016 09:01 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 12:48 PM (IST)
नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर मुद्दे पर दी सफाई, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

नई दिल्ली। नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्होंने अनुपम खेर के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा, जैसा कि खबरों में सुनने को मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इस मुद्दे पर उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया, यानि मिसरिपोर्टिंग हुई। हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि नई दिल्ली में फिल्म 'वेटिंग' की प्रमोशन के दौरान नसीरुद्दीन ने कहा है कि जो शख्स कभी कश्मीर में नहीं रहा, वो कश्मीरी पंडितों की लड़ाई लड़ रहा है।

loksabha election banner

इस दौरान नसीरुद्दीन ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा। दरअसल, मोदी सरकार को दो साल पूरे हो गए हैं। भाजपा इस मौके पर जनता को सरकार की उपलब्धियां गिना रही है। इसे लेकर कई कार्यक्रम भी किए जा रहे हैं। नसीरुद्दीन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी सरकार का तीन साल का कार्यकाल बाकी है।

अमिताभ बच्चन पर पूछे गए सवाल पर ऐश्वर्या से ये उम्मीद ना थी!

नसीरुद्दीन अपनी फिल्म ‘वेटिंग’ के प्रचार के लिए हाल ही में दिल्ली आए हुए थे। फिल्म इस हफ्ते ही रिलीज हुई है। नसीरुद्दीन के साथ इसमें कल्कि कोचलीन भी नजर आ रही हैं। क्रिटिक्स से 'वेटिंग' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भीड़ कम ही जुटा पाटी हैं।

'एबीपी न्यूज' की खबर के मुताबिक, प्रमोशन के नसीरुद्दीन ने मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के मुद्दे पर कहा कि अभी एनडीए सरकार का तीन साल कार्यकाल बाकी है। हमें सरकार का कार्यकाल पूरा होने के बाद ही उसके बारे में कोई राय बनानी चाहिए। यहां नसीरुद्दीन ने स्कूली किताबों में किए जा रहे बदलावों पर चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि उम्मीद है मोदी सरकार अंधकार युग में नहीं ले जाएगी।

सलमान, ऐश्वर्या, अभिषेक का ये वीडियो खूब हुआ वायरल, आपने देखा

नसीरुद्दीन ने इससे पहले अनुपम खेर पर भी हमला बोलाा। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति कभी कश्मीर में नहीं रहा वो कश्मीरी पंडितों की लड़ाई लड़ रहा है। अचानक से वह एक विस्थापित व्यक्ति बन गया। इससे उनका सीधा हमला अनुपम खेर पर था।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'शाह साब की जय हो। आपके तर्क के अनुसार तो एनआरआई को भारत के बारे में सोचना ही नहीं चाहिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.