Move to Jagran APP

बिग बॉस 10: मनवीर गुर्जर ने माना, शादी की थी लेकिन छिपाई इसलिए

मनवीर ने बताया कि शादी 2014 में हुई थी और पहले पांच- छह महीनों में सब कुछ अच्छा था लेकिन बाद में रिश्ते बिगड़ने लगे और उसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 05 Feb 2017 08:36 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2017 08:54 AM (IST)
बिग बॉस 10: मनवीर गुर्जर ने माना, शादी की थी लेकिन छिपाई इसलिए
बिग बॉस 10: मनवीर गुर्जर ने माना, शादी की थी लेकिन छिपाई इसलिए

मुंबई। अपनी शादी को लेकर वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो को लगातार झूठा बता रहे बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने आखिरकार मान ही लिया है कि उनकी शादी हो चुकी है।

prime article banner

नोएडा के मनवीर गुर्जर, बिग बॉस बनने के बाद भी लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं। फिर चाहे उनकी शादी को लेकर हो रहे खुलासे हों , हंगामा करने के कारण उनके खिलाफ हुई पुलिस शिकायत हो या शुक्रवार को फूड-पॉइजनिंग का शिकार हो कर उनके अस्पताल पहुंचने की ख़बर हो। इस बीच एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत में मनवीर ने माना है कि हां , उसकी शादी हो चुकी है लेकिन उसने बिग बॉस में फीमेल्स के वोट पाने के लिए नहीं ये बात नहीं छिपाई थी। मनवीर ने माना कि शादी से उनकी एक बेटी भी है। उन्होंने नोएडा में रहने वाली अपनी ही बिरादरी की लड़की से तीन साल पहले शादी की थी लेकिन डेढ़ साल पहले वो अपनी पत्नी से अलग हो गए। मनवीर ने बताया कि शादी 2014 में हुई थी और पहले पांच- छह महीनों में सब कुछ अच्छा था लेकिन बाद में रिश्ते बिगड़ने लगे और उसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

जानिए, बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर क्यों पहुंच गए अस्पताल!

मनवीर ने अपनी शादी को छिपाने का कारण बताते हुए कहा कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनकी बीबी के घरवाले पैच-अप करने की कोशिश कर रहे थे इसलिए वो शादी को लेकर कुछ भी कहने से बच रहे थे।मनवीर ने माना कि हां , उनके परिवार ने पहले शादी की तस्वीरों और वीडियो को झूठा बताया था लेकिन वो किसी तरह की निगेटिविटी नहीं चाहते थे। हम सेलेब्रिटी नहीं है, ये सब हमारे लिए नया है। मनवीर ने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले इमोशनल ब्लैकमेलिंग सहित बहुत सी बातें उनके साथ हुई लेकिन वो उन बातों को सार्वजनिक नहीं करना चाहते और अब उनकी पत्नी घर वापस आ गई है पर आगे उनके वैवाहिक जीवन का क्या होगा वो नहीं जानते। मनवीर ने इस बात का खंडन कि उन्होंने फीमेल्स के वोट पाने के लिए ये सब किया। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के निर्माता को इस बात की जानकारी थी। उन्हें ये भी नहीं पता था कि वो शो में एक हफ्ते से ज़्यादा टिक भी सकेंगे ऐसे में वो कोई बड़ी प्लानिंग कैसे कर सकते थे ?

एक और विवाद में घिरे Bigg Boss शो के विजेता मनवीर, मांगनी पड़ी माफी

मनवीर की बेटी का नाम आशी है और उनका कहना है कि एक बार शो में उन्होंने उनकी एक बेटी होने का ज़िक्र किया था जिसे मज़ाक में ले लिया गया। मनवीर के मुताबिक अगर छिपाना ही होता तो वो ज़िक्र ही क्यों करते ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.