Move to Jagran APP

दोनों बेटे रयान और अरिन के साथ जब माधुरी दीक्षित निकलीं आउटिंग पर, देखें तस्वीरें

बताया जाता है कि माधुरी अपने बच्चों के स्कूल जब भी जाती हैं तो वहां के स्टूडेंट्स को डांस के टिप्स भी देती हैं और कई बार उन्हें तबला भी बजाना सीखाती हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 09:30 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 08:31 AM (IST)
दोनों बेटे रयान और अरिन के साथ जब माधुरी दीक्षित निकलीं आउटिंग पर, देखें तस्वीरें
दोनों बेटे रयान और अरिन के साथ जब माधुरी दीक्षित निकलीं आउटिंग पर, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन, डैशिंग डिवा और बेहतरीन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का जादू और करिश्मा आज भी बरकरार है। हाल ही में उन्होंने अपना 50 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस बीच माधुरी अपने दोनों बेटे के साथ स्पॉट की गयीं।

loksabha election banner

इन तस्वीरों में माधुरी ही नहीं उनके दोनों बेटे भी काफी क्यूट लग रहे हैं। हालांकि, माधुरी के पति डॉक्टर नेने फॅमिली के साथ नहीं दिखे। पहली तस्वीर में माधुरी के बड़े बेटे रयान कार की अगली सीट पर बैठे नज़र आ रहे हैं। रयान का जन्म 8 मार्च 2005 को अमेरिका में हुआ था, फिलहाल रयान मुंबई के एक इंटरनेश्नल स्कूल में पढाई कर रहे हैं। रयान को अपनी मॉम की तरह ही डांस करना काफी अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: Cannes में जलवा बिखेरने के बाद ऐश्वर्या इंडिया लौटीं, आराध्या के साथ देखिये ताज़ा तस्वीरें

इस तस्वीर में आप अरिन को देख पा रहे हैं। अरिन अपने बड़े भाई रयान से दो साल छोटा है। हालांकि, सुनने में आया है कि रयान अपने छोटे भाई का बहुत ख्याल रखते हैं।

यह भी पढ़ें: कान फ़िल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन का 'रेड अवतार', देखें तस्वीरें

माधुरी अपने दोनों बेटों के साथ अक्सर वक़्त गुजारती नज़र आ जाती हैं। कई बार सिनेमा देखने तो रेस्तरां से भी इनकी तस्वीरें सामने आई हैं। माधुरी अक्सर अपने बच्चों के स्कूल भी जाती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: कान फ़िल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या के लेटेस्ट तस्वीरें देखीं क्या, होश उड़ जाएंगे

बताया जाता है कि माधुरी जब भी अपने बच्चों के स्कूल जाती हैं तो वहां के स्टूडेंट्स को डांस के टिप्स भी देती हैं और कई बार उन्हें तबला भी बजाना सीखाती हैं! है न मजेदार?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.